Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्थर से कूचकर गार्ड की हत्या

murder

murder

मीरजापुर। लालगंज थाना क्षेत्र के पटेहरा राजा गांव में निर्माणाधीन पानी टंकी पर तैनात गार्ड की पत्थर से कूचकर हत्या (Murder) कर दी गई। शनिवार सुबह रक्तरंजिश शव देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।

लालगंज थाना क्षेत्र के खोमर गांव निवासी 55 वर्षीय विभूति नारायण सिंह ‘हर घर नल जल’ निर्माण कंपनी में गार्ड की नौकरी करते थे। शनिवार सुबह शौच को खेत गए ग्रामीणों ने देखा कि सड़क पर खून फैला हुआ है। चारपाई पर सो रहे गार्ड विभूति नारायण सिंह की मौत हो चुकी है।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर लोगों से पूछताछ की। निर्माणाधीन पेयजल टंकी के मुंशी ने बताया कि दिन भर कार्य होने के बाद शाम को हम लोग अपने आवास पर चले जाते हैं। घटना की जानकारी सुबह मिली। परिजनों ने बताया कि उनकी लाइसेंसी बंदूक घर पर है। यह संयोग था कि बंदूक लेकर ड्यूटी पर नहीं आए थे।

क्षेत्राधिकारी परमानंद कुशवाहा लालगंज थाने के प्रभारी शिवजी यादव के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। गार्ड की पत्थर से कूचकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेजते हुए घटना की जांच की जा रही है।

Exit mobile version