Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मंदिर परिसर में पुजारी की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

murder

murder

बाराबंकी। जिले के बाबूपुर गांव के बाहर बने ब्रह्म देव मंदिर परिसर में पुजारी की हत्या (Murder) कर दी गई। सुबह पूजा करने पहुंचे भक्तों ने पुजारी का लहूलुहान शव देखा। घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की।

यह घटना कुर्सी थाना इलाके के बाबूपुर गांव की है। यहां पुजारी बालक राम यादव (62) गांव के बाहर स्थित ब्रह्म देव स्थल पर बरामदा नुमा आश्रम में लंबे समय से रहकर पूजा पाठ करते थे। बीती रात बदमाशों ने मंदिर के घंटे चोरी करने के बाद पुजारी की हत्या (Murder) कर दी।  ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मंदिर से 8 पीतल के घंटे चोरी हुए हैं, जिनका वजह 20 किलो था।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लोगों के पूछताछ की जा रही है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि पुजारी बालक राम के परिवार में कोई नहीं है। दो बहनें थी जिनकी शादी हो गई। पुजारी के सिर पर वार कर हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम दिया गया।

खाना न बनाने पर भाई ने कर दी बहन की हत्या

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि मंदिर के पुजारी बालक राम की किसी ने हत्या (Murder) कर दी। शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि किसी भारी चीज से उनके चेहरे पर वार किया। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। जल्दी ही इस घटना के हत्यारों को पकड़कर  लिया जाएगा। इस मामले की जांच गंभीरता से चल रही है।

Exit mobile version