Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चुनावी रंजिश में दो की हत्या

Murder

Murder

हरदोई। जिले में ग्राम प्रधान के चुनाव की रंजिश को लेकर बुधवार शाम प्रधान के भतीजे समेत दो लोगों की बोलेरो से कुचलने के बाद धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के पारा गांव निवासी अमित शुक्ला (32), ग्राम प्रधान नंदलाल के भतीजे रमाकांत कुशवाहा (35) और गांव का ही संतोष एक बाइक पर सवार होकर घर आ रहे थे कि मझिला पुल के पास दबंगों ने दोनों की बाइक में टक्कर मार कर गिराने के बाद बोलेरो से कुचल दिया और बाद में डंडों और धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी गई।

परिजनों के मुताबिक गांव के ही रणवीर प्रताप सिंह ने विगत पंचायत चुनाव में नंदलाल को ग्राम प्रधान पद का प्रत्याशी बनाया था जबकि मृतक पक्ष के अनिल शुक्ला ने दूसरे को चुनाव में खड़ा किया था। चुनाव में रणवीर के पक्ष के नंदलाल ने ग्राम पंचायत के चुनाव में जीत हासिल की थी। बीते दो महीने से नंदलाल रणवीर प्रताप सिंह को छोड़कर दूसरे पक्ष के अनिल शुक्ला के साथ आ गया था। अनिल ही प्रधान का काम देख रहे थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही थी।

आज अनिल शुक्ला का बेटा अमित शुक्ला नंदलाल के भतीजे रमाकांत कुशवाहा और गांव के संतोष के साथ बाइक से टोडरपुर ब्लाक गया था जहां से दोनों बाइक से वापस अपने घर जा रहे थे। रास्ते में मझिला पुल के निकट गाड़ा बंदी कर बोलेरो सवार रणवीर प्रताप सिंह, नीरज सिंह,शिवेंद्र सिंह,वीरेंद्र सिंह सूरज सिंह,राजा बाबू और जितेंद्र सिंह ने धारदार हथियारों और डंडों से हमला कर दिया और वारदात को दुर्घटना दिखाने के लिए अपनी बोलेरो गाड़ी भी तोड़ दी।

इसी बीच राहगीरों ने अमित के चचेरे भाई प्रदीप शुक्ला को हमले की सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे प्रदीप शुक्ला और उनके साथियों को देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए। आनन फानन अमित और रमाकांत को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया जहां रास्ते में दोनों की मौत हो गई। दोहरे हत्याकांड की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के मुताबिक पूरे मामले में परिवार के लोगो की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार सभी आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात की गयी है।

Exit mobile version