Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कुल्हाड़ी से की पत्नी की निर्मम हत्या, पति फरार

Murder

Murder

मीरजापुर। लालगंज थाना क्षेत्र के बरौंधा पुलिस चौकी अंतर्गत निबावल गांव में शनिवार को एक युवक ने कुल्हाड़ी (Axe) मारकर पत्नी को घायल कर दिया। पुलिस ने घायल महिला को लालगंज अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत (Murder) घोषित कर दिया।

निबावल गांव निवासी भरतलाल उर्फ गोपी ने पत्नी श्यामा देवी उर्फ रेखा (40) पर शनिवार किसी बात को लेकर हुई कहासुनी पर कुल्हाड़ी से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने महिला को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज पहुंचाया, जहां परीक्षण के दौरान महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

बीस वर्ष पूर्व निबावल गांव निवासी भरतला उर्फ गोपी के साथ प्रयागराज के मंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत दसवार गांव निवासिनी श्यामा देवी की शादी हुई थी। भरतलाल के परिवार में किसी को करंट लगने से उपचार के लिए परिजन मीरजापुर अस्पताल लेकर गए थे। घर पर भरतलाल और उसकी पत्नी व छोटे-छोटे बच्चे थे। सुबह भरतलाल ने अपनी पत्नी को घर के अंदर बुलाकर उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से वारकर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।

Exit mobile version