Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवक की कुल्हाड़ी व ईंटों से कुचलकर हत्या

Murder

Murder

बांदा। जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गडरिया में शराब के नशे में कुछ युवकों ने अपने घर की तरफ आ रहे एक युवक को गाली गलौज करना शुरू कर दिया। युवक ने गाली गलौज करने से उन्हें मना किया। जिससे उत्तेजित चार-पांच युवकों ने मिलकर उस पर कुल्हाड़ी और ईंटों से हमला करके लहूलुहान कर दिया, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत (Murder)  हो गई।

मृतक के पिता गंगाचरन ने बताया कि उसका बेटा राजू (32) जो आवश्यक काम से रविवार की रात लगभग 7 बजे गडरिया गांव के मजरा नकटी पोखरी गया था। वहां से 8 बजकर 30 मिनट पर वह वापस पैदल घर आ रहा था। शराब के ठेके के पास हेमबाबू पुत्र सुंदर ने कुछ अज्ञात साथियों के साथ उसे रास्ते में रोककर गाली गलौज करने लगा।

राजू ने गाली गलौज करने से मना किया तो उन लोगों ने मिलकर हेमबाबू ने कुल्हाड़ी तथा उसके साथियों ने गुम्म्मो से मारा पीटा, जिससे उसके सिर व बदन में गंभीर चोट आई और वह वही लहूलुहान होकर गिर गया।

मृतक के पिता ने बताया कि शराब ठेके के सेल्समैन जनार्दन ने फोन से जानकारी दी कि तुम्हारे बेटे को कुछ लोग मारपीट रहे हैं, उसके गंभीर चोटे आई है, जल्दी आ जाओ। मैं अपने छोटे बेटे बबलू को साथ लेकर पैदल ही मौके पर पहुंचा तो देखा कि राजू खून से लहूलुहान जमीन पर बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है। उसे फौरन अस्पताल लेकर गए, जहां पर डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृतक तीन भाइयों में से दूसरे नंबर का था जो गांव में ही रहकर मेहनत मजदूरी करता था। मृतक अविवाहित था।

जसपुरा थाना प्रभारी राकेश कुमार सरोज ने बताया कि मृतक के पिता गंगाचरन ने तहरीर दिया है, जिस पर मुकदमा लिखा गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version