Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्कूल में युवती संग अश्लील हरकतें करते कैमरे में कैद हुआ शिक्षक, BSA ने किया निलंबित

युवती संग अश्लील हरकतें

युवती संग अश्लील हरकतें

उत्तर प्रदेश में जौनपुर के धर्मापुर विकास खंड के एक परिषदीय प्राथमिक स्कूल के प्रधानाध्यापक को अपने कक्ष में युवती संग अश्लील हरकतें करने का खामियाजा भुगतना पड़ गया। वीडियो वायरल होने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने खंड शिक्षा अधिकारी की जांच रिपोर्ट पर प्रधानाध्यापक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां कहा कि प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक राज कुमार भारती की करतूत का करीब एक सप्ताह से सोशल मीडिया में वायरल वीडियो चर्चा का विषय बन गया। वीडियो में प्रधानाध्यापक एक युवती के साथ आपत्तिजनक हरकतें करता देखा जा रहा है।

24 घंटे में जहरीली शराब पीने से हुई पांच लोगों की मौत, गांव में तनाव का माहौल

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीन कुमार तिवारी ने ब्लाक के बीईओ संजय यादव को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा । बीईओ ने विद्यालय में करीब घंटे भर तक भौतिक सत्यापन करने के साथ ही विद्यालय स्टाफ से पूछताछ की। वीडियो की घटना की पुष्टि होने पर अपनी आख्या बीएसए को सौंप दी।

जिला बेसिक शिक्षाधिकारी ने बीईओ की रिपोर्ट के आधार पर प्रभारी प्रधानाध्यापक राज कुमार भारती को निलंबित कर दिया। सूत्रों के मुताबिक उक्त विद्यालय पर प्रभारी प्रधानाध्यापक राज कुमार के अलावा दो सहायक अध्यापिकाएं व एक महिला शिक्षामित्र तैनात हैं।

14 सितंबर तक मुंबई में रहेंगी कंगना, बीएमसी ने होम क्वारंटीन के नियमों में दी छूट

वीडियो में जिस महिला के साथ आरोपित प्रधानाध्यापक आपत्तिजनक हरकतें करता दिख रहा है, वह बीटीसी प्रशिक्षु बताई जा रही है। उसे प्रशिक्षणाधीन अवधि में एक माह के लिए उसी विद्यालय से संबद्ध किया गया है। जिला बेसिक शिक्षाधिकारी ने कार्रवाई की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रधानाध्यापक का कृत्य अनुचित ही नहीं, महकमे को शर्मसार करने वाला है।

Exit mobile version