Tech/Gadgets

BSNL ने अपने BSNL Sixer 666 प्लान को कुछ महीने पहले ही रिवाइज किया, मिलेगी ज्यादा वैलिडिटी

 BSNL ने टेलिकॉम सेक्टर में चल रहे प्राइस वॉर में कूदते हुए Jio और Airtel को चुनौती देने का मन बना लिया है। पब्लिक सेक्टर की दूरसंचार कंपनी BSNL ने अपने एक प्लान को रिवाइज करके वैलिडिटी बढ़ा दी है। वहीं, कंपनी ने अपनो दो लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान्स को बंद कर दिया है। आपको बता दें कि BSNL ने अपने BSNL Sixer 666 प्लान को कुछ महीने पहले ही रिवाइज किया था। इस प्लान को एक बार फिर से रिवाइज कर दिया गया है। इस प्लान की वैलिडिटी एक बार फिर से बढ़ा दिया है। इस प्लान की वैलिडिटी को बढ़ाकर अब 134 दिनों की कर दी गई है।
BSNL Sixer 666 प्लान को जब लॉन्च किया गया था तो इसमें यूजर्स को पहले 122 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी। इस प्लान को जब पिछली बार रिवाइज किया था तो इसकी वैलिडिटी को बढ़ाकर 129 दिनों का कर दिया गया। अब इस प्लान की वैलिडिटी को एक बार फिर से बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा इस प्लान में अब यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डेली डाटा के अलावा अलग से 2.2GB डेली डाटा का लाभ दिया जा रहा है। इस बंपर ऑफर का लाभ यूजर्स को 30 अप्रैल 2019 तक मिलेगा।

BSNL ‘सिक्सर 666’ प्लान
भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के सिक्सर 666 प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 1GB की जगह 1.5GB डाटा का लाभ दिया जाएगा। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 134 दिनों की कर दी गई है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इसके अलावा प्रतिदिन फ्री 100 नेशनल एसएमएस का भी लाभ मिलेगा। एक्सट्रा डाटा ऑफर के तहत यूजर्स को चल रहे प्लान के अलावा अलग से 2.2GB डाटा का लाभ मिलेगा। इस ऑफर को जून 2017 में लॉन्च किया गया था। इस तरह यूजर्स को प्रतिदिन 3.7 GB डाटा का लाभ दिया जाएगा। इस तरह से यूजर्स को इस प्लान में कुल 495.8 GB डाटा का लाभ मिलता है।
loading...
Loading...