BSNL ने ली Jio से टक्कर, 100Mbps की स्पीड के साथ दे रहा 33GB डाटा रोज

- in Tech/Gadgets
Loading...

Reliance Jio Fiber के भारत में लॉन्च के बाद से प्रतिस्पर्धी कंपनियों ने बेहतर बंडल्स और डाटा बेनिफिट्स ऑफर करने शुरू कर दिए हैं। इसी क्रम में BSNL ने एक नया ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। Bharat Fiber ऑफरिंग के अंतर्गत BSNL नया प्लान लेकर आया है। इस प्लान की कीमत Rs 1999 प्रति महीना है। इसमें यूजर्स को 100Mbps की डाटा स्पीड मिलेगी। जानते हैं इस प्लान की डिटेल्स और किस तरह यह देगा Jio Fiber को टक्कर:

BSNL के नए Rs 1999 के प्लान में यूजर्स को प्रति दिन 33GB डाटा मिलेगा। प्रति दिन का डाटा खत्म हो जाने पर यूजर्स को फिर भी 4Mbps की स्पीड मिलेगी। इस प्लान में फ्री लैंडलाइन वॉयस कॉलिंग मिलेगी। वॉयस कॉलिंग भारत में किसी भी नेटवर्क पर उपलब्ध होगी। यह लेटेस्ट प्लान BSNL के अन्य Fiber आधारित प्लान्स में शामिल हो गया है, जिसमें 100Mbps की डाटा स्पीड भी मिलती है। उदाहरण के लिए- Rs 1277 के प्लान में 750GB मासिक डाटा मिलता है और Rs 2499 के प्लान में 44GB प्रति दिन डाटा मिलता है।

BSNL Bharat Fiber vs Reliance Jio Fiber
BSNL का यह लेटेस्ट प्लान Reliance Jio के Gold and Diamond Jio Fiber के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। Jio के ये प्लान्स क्रमश: Rs 1299 और Rs 2499 में उपलब्ध हैं। Reliance Jio Fiber Gold plan में 250Mbps की स्पीड के साथ मासिक 500GB डाटा और 6 महीने के लिए 250GB अतिरिक्त डाटा मिलता है। Diamond plan में 500Mbps डाटा स्पीड और 1,250GB मासिक डाटा और 250GB अतिरिक्त डाटा मिलता है। दोनों प्लान्स फ्री लैंडलाइन वॉयस कॉल्स, टीवी वीडियो कॉलिंग आदि के साथ आते हैं। इसके अलावा, Airtel भी Rs 1,999 में V-Fiber डाटा प्लान ऑफर करता है। इसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स के साथ 100Mbps स्पीड और अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड डाटा मिलता है। दूसरे V-Fiber प्लान्स की तरह इसमें बोनस डाटा और डाटा रोल-ओवर की सुविधा नहीं मिलती। इसके साथ Airtel Thanks बेनिफिट्स मिलते हैं।
Loading...
loading...

You may also like

मुस्लिम देशों ने नसीहत दी है कि वह भारत के साथ अनौपचारिक बातचीत का करे प्रयास

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। पाकिस्तान