BSNL ने ग्राहकों को झटका देते हुए कई प्रीपेड प्लांस की वैधता को किया कम

बीएसएनएल

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने नए साल की शुरुआत में ग्राहकों को झटका देते हुए कई प्रीपेड प्लांस की वैधता को कम कर दिया है। इससे पहले भी कंपनी ने कई अन्य प्लांस में बदलाव किए थे, जो लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आए थे। वहीं, सूत्रों की मानें तो कंपनी ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए जल्द ही नए प्रीपेड प्लांस टेलीकॉम बाजार में उतारने वाली हैं। हालांकि, कंपनी ने नए प्लांस को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है। तो चलिए जानते हैं किन प्रीपेड प्लांस की समय सीमा में बदलाव हुआ हैं…

इन प्रीपेड प्लांस की समय सीमा हुई कम

बीएसएनएल ने 75 और 74 रुपये वाले प्लान की वैधता को घटा कर 90 दिन कर दिया है। इससे पहले यूजर्स को इन दोनों प्लांस में 180 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी।

बीएसएनएल का 153 रुपये वाला प्लान हुआ अपडेट

कंपनी ने इस प्लान को अपडेट किया है। अब यूजर्स को इस पैक में एक जीबी डाटा और 90 दिनों की वैधता मिलेगी। इससे पहले उपभोक्ताओं को इसमें 1.5 जीबी डाटा और 180 दिनों की समय सीमा मिलती थी।

बीएसएनएल ने इन प्लांस को किया बंद

कंपनी ने टैरिफ हाइक के बाद 7, 9 और 192 रुपये वाले तीनों एसटीवी (स्पेशल टैरिफ वाउचर) को बंद कर दिया है। इसके साथ ही 29 रुपये वाले प्लान की वैधता पांच दिनों की कर दी है। हालांकि, यूजर्स को पहले ही तरह डाटा की सुविधा मिलेगी।

186 और 187 रुपये वाले प्लान में हुआ बदलाव

कंपनी ने दोनों प्लांस की समय सीमा को घटाकर 24 दिन कर दिया है। इससे पहले यूजर्स को इस पैक के साथ 28 दिनों की वैधता मिलती थी। वहीं, पहले की तरह कंपनी यूजर्स को 3 जीबी डाटा, 100 एसएमएस और कॉलिंग के लिए 250 मिनट देगी।

loading...
Loading...

You may also like

नई नई शादी में होते हैं कई एडजस्टमेंट, जानें लाइफ को बैलेंस करने के तरीके

🔊 Listen This News लाइफ़स्टाइल। कई बार आपको