BSNL ने अपने दो प्रीपेड प्लान्स को किया Revise, अब मिलेगा 2GB डाटा Daily

- in Tech/Gadgets
Loading...

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने दो मौजूदा प्रीपेड प्लान्स 186 रुपये और 187 रुपये के प्लान को रिवाइज किया है। इसमें पहले 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता था। वहीं, अब इसमें 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसके साथ ही अन्य बेनिफिट्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे। इन प्लान्स की वैधता 28 दिनों की है। ये दोनों प्लान्स एकदम एक जैसे हैं लेकिन दोनों प्लान्स अलग-अलग सर्क्लस में उपलब्ध है।

BSNL 186 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा के बजाय अब 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 40 Kbps की स्पीड दी जाएगी। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग दी जा रही है। वहीं, रोमिंग कॉल्स भी उपलब्ध कराई जाएंगी। यूजर्स को दिल्ली और मुंबई के टेलिकॉम सर्क्लस में भी कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे। इसकी वैधता 28 दिनों की है। यह प्लान फिलहाल आंध्र प्रदेश में उपलब्ध करा दिया गया है। इसके अलावा पर्सनल रिंग बैक टोन का फ्री एक्सेस भी दिया जाएगा।

BSNL 187 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में भी यूजर्स को 1 जीबी डाटा के बजाय अब 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 40 Kbps की स्पीड दी जाएगी। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग दी जा रही है। वहीं, रोमिंग कॉल्स भी उपलब्ध कराई जाएंगी। यूजर्स को दिल्ली और मुंबई के टेलिकॉम सर्क्लस में भी कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे। इसकी वैधता 28 दिनों की है। यह प्लान फिलहाल कर्नाटक में उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा पर्सनल रिंग बैक टोन का फ्री एक्सेस भी दिया जाएगा।

BSNL Bumper offer की डिटेल्स: BSNL ने पिछले साल Bumper offer पेश किया था। इसमें रोजाना मिलने वाले डाटा के अलावा BSNL प्रीपेड यूजर्स को अतिरिक्त 2.2GB डाटा प्रति दिन दिया जा रहा था। कंपनी ने इस ऑफर को साल की शुरुआत में बढ़ा दिया था। ऐसा लगता है की कंपनी के सब्सक्राइबर्स के बीच यह प्लान काफी पॉपुलर हो गया है। ऐसा इसलिए, क्योंकि इस प्लान को एक बार फिर एक्सटेंड कर दिया गया है। इस प्लान को अक्टूबर तक एक्सटेंड कर दिया गया है। हालांकि, ऑफर की उपलब्धता टेलिकॉम सर्किल पर आधारित है। यहां पढ़ें पूरी खबर

Loading...
loading...

You may also like

Asus लाया 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 6000mAh की बैटरी वाला ‘दुनिया का पहला’ फोन

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। Asus ने