बसपा मुखिया मायावती कहा कि सत्ता का घोर दुरुपयोग कर रही है बीजेपी

बसपा मुखिया मायावतीबसपा मुखिया मायावती
Loading...

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं। इसके माध्यम से भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमला बोल रही है। बसपा मुखिया उत्तर प्रदेश के साथ ही हर राज्य में होने वाले किसी भी घटनाक्रम पर भाजपा पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

कर्नाटक में इन दिनों सरकार पर संकट के प्रकरण पर भी मायावती ने भाजपा पर हमला बोला है। मायावती ने आरोप लगाया कि भाजपा लोकतंत्र को कलंकित कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता का घोर दुरुपयोग करके विधायकों को तोडऩे का काम कर रही है, वह देश के लोकतंत्र को कलंकित करने वाला है।

बंगाली अभिनेत्री स्वास्तिका से उबर ड्राइवर ने की बदसलूकी, किया ये गलत काम 

मायावती ने ट्विटर पर कहा कि भाजपा एक बार फिर जिस प्रकार से अपने धनबल व सत्ता का घोर दुरुपयोग करके कर्नाटक व गोवा में विधायकों को तोडऩे का काम कर रही है वह देश के लोकतंत्र को कलंकित करने वाला है। वैसे अब समय आ गया है जब देश में दल-बदल करने वालों की सदस्यता समाप्त करने वाला सख्त कानून बने।

उन्होंने आगे लिखा कि भाजपा ईवीएम में गड़बड़ी व धनबल आदि से केंद्र की सत्ता में दोबारा आ गई लेकिन 2018 व 2019 में देश में अब तक हुए सभी विधानसभा चुनावों में अपनी हार की खीज अब वह किसी भी प्रकार से गैर-भाजपाई सरकारों को गिराने के अभियान में लग गई है बसपा जिसकी कड़े शब्दों में निंदा करती है।

Loading...
loading...

You may also like

सीएम एच.डी कुमारस्वामी ने गवर्नर वजूभाई वाला से मिलने का वक्त मांगा, उन्हें सौंप सकते अपना इस्तीफा

Loading... 🔊 Listen This News सूत्रों के मुताबिक