Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बसपा ने किया ‘ब्राह्मण सम्मेलन’ का शुभारंभ, सतीश मिश्रा ने किया ये बड़ा ऐलान

brahmin sammelan

brahmin sammelan

बसपा ने आज से यूपी में ब्राह्मण सम्मेलन का शुभारंभ कर दिया है। इसकी शुरुआत अयोध्या से की गई है, जहां बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा पहुंचे। यहां उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया है। सतीश चंद्र ने कहा है कि राम का भव्य मंदिर हमारी सरकार में बनेगा।

सतीश चंद्र मिश्रा जिस सम्मेलन के लिए अयोध्या पहुंचे हैं उस मिशन का ऐलान बसपा सुप्रीमो मायावती ने हाल ही में किया था। मायावती ने कहा था कि पूरे यूपी में 23 जुलाई से ब्राह्मण सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। हालांकि, आज जब इसकी शुरुआत की गई तो उससे पहले ब्राह्मण सम्मेलन का नाम बदलकर ‘प्रबुद्ध वर्ग संवाद सुरक्षा सम्मान विचार गोष्ठी’ कर दिया गया।

बसपा के इसी मिशन का आगाज करने सतीश चंद्र मिश्रा शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे हैं। यहां उनके कई कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। इस दौरान ही उन्होंने राम मंदिर को लेकर ये बड़ा बयान दिया है।

मिशन रोजगार: CM योगी का बड़ा फैसला, मानदेय पर होगी संस्कृत शिक्षकों की भर्ती

सतीश चंद्र ने कहा कि यहां आज जैसे शंखनाद कर शुरुआत हुई है, अगर ब्राह्मण साथ आया तो हमारी सरकार बनेगी, हमारी सरकार बनेगी तो राम का भव्य मंदिर हमारी सरकार में बनेगा।

बीजेपी को घेरा

बसपा नेता सतीश चंद्र ने ये भी कहा, ”अयोध्या क्या बीजेपी की ठेकेदारी हो गई है। क्या अयोध्या आने के लिए हमें बीजेपी की परमिशन लेनी पड़ेगी। क्यों रामलला को टेंट में इतने साल रखा, पहले उन्हें क्यों नहीं अलग से मंदिर बनाकर उन्हें रखा। सर्वोच्च न्यायलय के निर्णय के बाद किया। न्यायालय के निर्णय के बाद इन्होंने ऐसा माहौल बनाया।

राम मंदिर के चंदे पर भी बसपा नेता ने सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि आयोध्या में बीसियों सालों से चंदा इकट्ठा कर रहे हैं, अभी तक राम मंदिर की नींव भी नहीं बनी है, आपने साधुओं और महंतों से पूछा क्यों नहीं। जबकि डेढ़ साल में मायावती ने बड़े-बड़े समारक बना दिये, ये 1 साल में मंदिर नहीं बना सके।

Exit mobile version