Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बसपा ने लखनऊ के प्रत्याशी के नामों पर लगायी अंतिम मोहर

BSP

BSP

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लखनऊ की सभी विधानसभा सीटों पर प्रभारी एवं प्रत्याशी के नामों को अंतिम मोहर लगा ली है। लखनऊ की दो विधानसभा सीटों के नामों की घोषणा नहीं हुई है, उसे मकर संक्रांति के बाद घोषित कर दिया जायेगा।

बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष अखिलेश अम्बेडकर ने बताया कि बसपा की अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के निर्देश पर लखनऊ के समस्त नामों को सूचीबद्ध कर लिया गया। तय नामों को एक के बाद एक सार्वजनिक कार्यक्रमों के माध्यम से घोषित कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि दूसरी ओर कुछ नामों को खरमास के कारण रोका गया, जो मकर संक्रांति के बाद घोषित कर दिये जायेंगे। इसमें कैण्ट विधानसभा सीट से अनिल पाण्डेय का नाम तय कर लिया गया है। अनिल पाण्डेय बसपा कार्यकर्ता है और पूर्व में भाईचारा समिति से मंडल के संयोजक रहे।

योगी कैबिनेट का बड़ा झटका, स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया इस्तीफा

उन्होंने बताया कि लखनऊ में घोषित नामों में उत्तर विधानसभा से सरवर मलिक, पश्चिम विधानसभा से कायम रजा, बीकेटी विधानसभा से सलाहउद्दीन, सरोजनीनगर विधानसभा से जलीस खान, मोहनलालगंज विधानसभा से देवेन्द्र पासी, मध्य विधानसभा से आशीष श्रीवास्तव, मलिहाबाद विधानसभा से जगदीश रावत हैं। लखनऊ पूर्व विधानसभा से अर्जुन कुमार का नाम अभी घोषित नहीं है, जिसकी खरमास बाद घोषणा हो जायेगी।

वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए बसपा के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर आने को कह दिया गया है। इसके कारण वह स्वयं सबसे पहले सोशल मीडिया पर एकाउंट खोलकर जुड़े है। आने वाला चुनाव में सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका रहने वाली है।

Exit mobile version