बीएसपी अध्यक्ष नहीं खाली करेंगी आवास! मायावती के दांव पर बुरी फंसी योगी सरकार

बीएसपी अध्यक्षबीएसपी अध्यक्ष

लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट द्वारा यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों के सरकारी आवास खाली कराने के मामले में एक नया दिलचस्प मोड़ आ गया है। इस मामले में राज्य संपत्ति विभाग ने सभी 6 पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगला खाली करने के लिए नोटिस भेजा है। वहीं बीएसपी अध्यक्ष मायावती आवास खाली करने के मूड में नहीं दिखायी पड़ रही हैं। दरअसल मायावती ने उस बंगले पर श्री कांशीराम जी यादगार विश्राम स्थल का बोर्ड लगवा दिया है। जिसे उनके विरोधी बंगले पर कब्जा करने का पैंतरा बता रहे हैं।

पढ़ें:- बीएसपी सुप्रीमो जल्द खाली करेंगी सरकारी आवास, ये होगा नया आलिशान ठिकाना 

बीएसपी अध्यक्ष मायावती का अब होगा नया ठिकाना

वहीं बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार अपना दूसरा ठिकाना ढूंढ लिया है। अब वो वर्त्तमान आवास 13 ए मॉल एवेन्यू के पास ही 9 ए मॉल एवेन्यू में शिफ्ट होंगी। लेकिन बंगले पर श्री कांशीराम जी यादगार विश्राम स्थल का बोर्ड लगने को लेकर लगता है कि वह इस सरकारी आवास को छोड़ने के मूड में नहीं हैं। बता दें कि राज्य संपत्ति विभाग ने मायावती समेत 6 पूर्व मुख्यमंत्रियों को 15 दिनों में अपने-अपने सरकारी बंगले खाली करने को लेकर नोटिस जारी किया है।

माना जा रहा है कि बंगला कांशीराम से जुड़ने की वजह से सरकार भी फूंक-फूंककर कदम उठाएगी। पहले इस बंगले में पीडब्ल्यूडी विभाग के लिए कैम्प ऑफिस बनाने की बात चल रही थी लेकिन अब मामला लटक सकता है। हालांकि, कांशीराम के नाम से लगा बोर्ड नया है। लेकिन इस नाम से अगर कोई पुरानी लीज इस पते पर हुई होगी तो मामले पेंचीदा हो सकता है।

पढ़ें:- मुलायम सिंह की ख़त्म हुई टेंशन, सपा सांसद तोहफे में देंगे 14 करोड़ का बंगला 

बताया जा रहा है कि मायावती जल्द ही 9 ए मॉल एवेन्यू सिफत हो जाएंगी उनके आगमन को लेकर बहुत तेजी से निर्माण कार्य कराया जा रहा है। वहां टाइल्स लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि एक-दो दिन में मायावती वहां अपने सामान के साथ शिफ्ट हो जाएंगी।

Loading...
loading...

You may also like

अरुणाचल प्रदेश : एनपीपी विधायक तिरोंग अबो समेत 11 लोगों की हत्‍या

🔊 Listen This News ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश में