Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ईयरफोन की वजह से ट्रेन की चपेट में आया बीटेक छात्र, मौत

Train

कानपुर। बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना गांव के पास रविवार को ट्रेन (Train) की चपेट में आने से बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्र की मौत हो गई। रेलवे ट्रक पार करते समय कान में वह ईयरफोन लगाए हुए था, जिससे उसे ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी और उसकी जान चली गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की।

घाटमपुर थाना क्षेत्र के बम्हरौली गांव वासी किसान राजेंद्र बाबू के तीन बेटों में सबसे बड़ा बेटा विकास कुमार (23वर्ष) मंधना स्थित महाराणा प्रताप इंजीनियरिंग कालेज में बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह मंधना कोठी शिवा विहार में एक निजी छात्रावास में रहता था। रविवार को वह 11 बजे बाल कटिंग कराने के लिए कहकर हास्टल से निकला।

रास्ते में रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आस—पास के लोगों कहना है कि विकास कान में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक के किनारे से जा रहा था। इस दौरान ट्रेन चालक ने हार्न भी बजाया लेकिन आवाज न सुन पाने की वजह से ट्रेन की चपेट में आ गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, उसकी पहचान कराया। यह खबर मिलते ही उसका ममेरा भाई नौबस्ता निवासी अंशुमान घटनास्थल पर पहुंचा और उसकी पहचान की। इसके बाद हादसे की खबर उसके परिवार के लोगों को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

Exit mobile version