Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

SUV के लिए बजट है कम?, Bolero का सबसे सस्ता मॉडल आपके लिए रहेगा बेस्ट

bolero

bolero

नई दिल्ली। मार्केट में SUV’s की एक बड़ी रेंज मौजूद है लेकिन इनकी कीमत कई बार आपके बजट से बाहर चली जाती है। ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको भारत में मिलने वाली एक बेहद पॉपुलर और सस्ती एसयूवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगी।

अभिनव शेखर ने लेटेस्ट ट्रेक ‘तबाही’ के लांच के दौरान कहा,’ ड्रग्स सभी के लिए हानिकारक है।’

जिस एसयूवी की हम बात कर रहे हैं Mahindra Bolero जिसे आप कम कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट कम हो रहा है तो आप इस एसयूवी का B4 BS6 (DIESEL)-2WD, मॉडल खरीद सकते हैं। बता दें कि ये बेस मॉडल है जिसकी कीमत सबसे कम होती है। तो चलिए जानते हैं इस मॉडल की कीमत और इसकी खासियत।

बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव, बाल-बाल बचे कैलाश विजयवर्गीय

इंजन और पावर की बात करें तो बोलेरो B4 BS6 (DIESEL)-2WD में बीएस6 कम्प्लायंट 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। ये इंजन 3,600 rpm पर 75 bhp की मैक्सिमम पावर और 1,600 से 2,200 rpm पर 210 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बोलेरो का दमदार इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इस एसयूवी की फ्यूल टैंक कपैसिटी 60 लीटर है।

दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होगा India vs England डे-नाइट टेस्ट!

आपको बता दें कि बोलेरो की हेडलाइट के साथ डीआरएल भी दिया गया है। इसके साथ ही एसयूवी में नए टेललैम्प और नया टेल गेट दिया गया है। अगर बात करें इस एसयूवी में मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स की तो इसमें ग्राहकों को रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर एयर बैग और को-ड्राइवर ऑक्युपेंट डिटेक्शन सिस्टम को शामिल किया गया है।

Exit mobile version