Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तुला राशि में बुध ने किया प्रवेश, इन राशियों को होगा आर्थिक लाभ

Budh Dev

Budh Dev

ज्योतिष शास्त्र में ग्रह गोचर का बड़ा महत्व बताया गया है। जब भी कोई ग्रह राशि बदलता है तो उसका असर समस्त राशि के जातकों पर देखने को मिलता है। 26 अक्टूबर को बुद्धि के प्रदाता बुध (Budh) ने कन्या से तुला राशि (Libra) में प्रवेश किया है। अब 13 नवंबर तक बुध इस राशि में रहने वाले हैं।

ज्योतिषियों की मानें तो बुध का यह गोचर पांच राशि के जातकों को लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। इन राशि के जातकों को आर्थिक, करियर और स्वास्थ्य के मोर्चे पर शुभ फल प्राप्त होंगे।

मेष राशि- तुला राशि में बुध का गोचर मेष राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है। समय पर सही निर्णय लेने की क्षमता आपको हर मोर्चे पर प्रबल बनाएगी। पार्टनरशिप में बिजनेस से अधिक लाभ होगा। लंबी यात्राओं पर जाने का योग बन रहा है। धन के मोर्चे पर भी स्थिति अच्छी रहेगी।

मिथुन राशि- बुध का यह गोचर मिथुन राशि वालों की भी किस्मत चमका सकता है। करियर के मामले में आपको बहुत अच्छे फल प्राप्त हो सकते हैं। एजुकेशन के क्षेत्र में भी अच्छे परिणाम मिलेंगे। इस दौरान यदि आप किसी शुभ कार्य की शुरुआत करते हैं तो उसका लाभ आपको लंबे समय तक मिलता रहेगा।

छठ पर्व में भूल से भी न करें ये गलतियां, पड़ेगा पछताना

कर्क राशि- बुध का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए भी बहुत लाभकारी सिद्ध रहने वाला है। आय में वृद्धि के योग हैं। कई स्रोतों से धन की प्राप्ति हो सकती है। कर्ज में फंसा पैसा भी आपको मिल सकता है। इन्क्रीमेंट या प्रमोशन मिल सकता है। संतान पक्ष से कोई शुभ सूचना आपको मिल सकती है।

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों के लिए यह बुध गोचर अच्छे दिन लेकर आ सकता है। घर-परिवार में अच्छा माहौल देखने को मिलेगा। रिश्तों में मिठास आएगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं। आर्थिक मोर्चे पर अगले दो-तीन सप्ताह आपके लिए बहुत बेहतरीन रहने वाले हैं।

धनु राशि- बुध का ये गोचर धनु राशि के जातकों के लिए भी बहुत लाभकारी रहने वाला है। आपको धन कमाने के नए साधन मिलेंगे। आर्थिक मोर्चे पर चौतरफा लाभ होगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। लंबे समय से घर में बीमार पड़े बुजुर्गों की सेहत में भी सुधार देखने को मिल सकता है।

Exit mobile version