Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

murder

murder

फिरोजाबाद। थाना दक्षिण क्षेत्र अन्तर्गत देर रात एक बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की हत्या (Murder) कर दी। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। पुलिस ने घटना स्थल की जांच करते हुए हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना दक्षिण क्षेत्र के गांव बरगदपुर निवासी बुद्धसेन (55) फतेहाबाद रोड पर बिल्डिंग मैटेरियल का कारोबार करते थे। मंगलवार की देर रात वह अपने प्रतिष्ठान पर बैठे थे। बताया जाता है कि तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनकी हत्या कर दी। घटना के बाद हत्यारें मौके से फरार हो गये। कुछ समय बाद बेटा श्यामवीर जब दुकान पर पहुंचा तो पिता को लहूलुहान अवस्था में पड़ा देख सन्न रह गया। बेटे की चीख पुकार पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने भी मौका मुआयना किया। डॉग स्कॉयड टीम व फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किये। मृतक के पुत्र ने पड़ोस के ही कुछ लोगों पर व्यापारिक मनमुटाव के चलते हत्या की आशंका जाहिर की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बुद्धसेन नाम के व्यक्ति की हत्या हुई है। प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि बुद्धसेन के पास कुछ लोग बैठे थे। उनकी भूमिका संदिग्ध प्रतीत हो रही है। घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

Exit mobile version