बुलंदशहर: जीतू के बचाव में बड़ा भाई आया सामने, निर्दोष साबित करके ही लूंगा सांस

बुलंदशहर। बुलंदशहर हिंसा के दौरान शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को गोली मारने के आरोप जीतेंद्र मलिक ऊर्फ जीतू फौजी का भाई अब उसके बचाव में सामने आया है। जीतू के बड़े भाई धर्मेंद्र मलिक जो खुद आर्मी में तैनात हैं उनका कहना है कि उसके भाई ने कोई गलती नहीं की है वो केवल षड्यंत्र का शिकार हो रहा है।

जीतू के भाई धर्मेंद्र के मुताबिक़ उनका भाई जीतू इंस्पेक्टर सुबोध के कत्ल में शामिल नहीं है। उन्होंने ये भी बताया कि उनके पास सबूत हैं कि उनका भाई उस दिन घटना वाली जगह पर वहां मौजूद नहीं था। उन्होंने कहा, मेरी सीएम से गुजारिश है कि वह मेरी मदद करें।

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध को गोली मारने वाला फौजी जीतू गिरफ्तार 

साथ ही धर्मेंद्र ने ये भी कहा कि, मैं अपने भाई को निर्दोष साबित करने के लिए ही यहां आया हूं और जब तक मैं उसे निर्दोष साबित नहीं करवा दूंगा तब तक ये वर्दी नहीं उतारूंगा।

धर्मेंद्र ने ये भी कहा कि, पुलिस प्रशासन मुख्य आरोपी को बचाकर मेरे भाई को फंसा रही है।

बुलंदशहर हिंसा: सीतापुर एसपी को मिली बुलंदशहर की जिम्मेदारी 

अगर मेरे बेटे ने इंस्पेक्टर को गोली मारी है तो उसे गोली मार दो। मेरे बेटे के जैसा इंस्पेक्टर भी मेरा लाल है और फौजी भी। मैं गलत के साथ नहीं हूं। दोषी को सजा मिलनी चाहिए, भले ही वह कोई भी हो। मैंने आज तक जिंदगी सच के साथ जी है और आगे भी यही करती रहूंगी।

फिर चाहे उसका अंजाम कुछ भी हो। इसलिए बार-बार बोल रही हूं, मेरे बेटे ने इंस्पेक्टर को गोली मारी है, तो उसे भी गोली मार दो। बातचीत के दौरान जीतू फौजी की मां रतन कौर ने यह बातें कहीं।

‘फर्रुखाबाद में ट्रैक से उतरकर एक किमी तक घिसटती रही ट्रेन 

चिंगरावठी में हुए बवाल ने नया मोड़ ले लिया है। फौजी की गोली लगने से इंस्पेक्टर की मौत की बात सामने आई है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इंस्पेक्टर को गोली मारने के बाद आरोपी फौजी पिस्टल और मोबाइल भी साथ लेकर भाग गया।

इंस्पेक्टर को गोली मारने में बेटे के नाम आने पर मां रतन कौर का पारा चढ़ा है। फौजी का फोटो खींचने पर उन्होंने एक पत्रकार का मोबाइल छीन लिया और उसे तोड़ने का प्रयास किया। उसके बाद वह रोने लगीं और बोलीं मेरे बेटे जीतू ने अगर इंस्पेक्टर को गोली मारी है तो पुलिस उसे भी गोली मार दे।

loading...
Loading...

You may also like

विधानसभा नतीजे: तेलंगाना में कांग्रेस ने EVM से छेड़छाड़ की जताई आशंका

हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) राज्य