बुलंदशहर हिंसा: रिटॉयर्ड फौजी ने मारी थी गोली, आज हो सकती है गिरफ्तारी

- in Main Slider, क्राइम, राष्ट्रीय

मेरठ।बुलंदशहर बवाल में एसआईटी और एसटीएफ की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को जम्मू में तैनात एक फौजी ने गोली मारी थी। बताया जा रहा है कि फौजी अपने गांव में छुट्टी पर आया हुआ था। इंस्पेक्टर को उसकी अवैध पिस्टल से गोली लगना सामने आया है। उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें :-वसुंधरा राजे का शरद यादव पर पलटवार, कहा चुनाव आयोग करे कार्रवाई 

जानकारी के मुताबिक पुलिस को इस संबंध में एक महत्वपूर्ण वीडियो मिला है, जिसमें फौजी गोली चलाता साफ दिख रहा है। उसके बाद पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने जम्मू में फौजी की यूनिट के अधिकारियों से बात की।

ये भी पढ़ें :-5 दिन तक आराम की नसीहत, हो सकता है नवजोत सिंह सिद्धू इसका खतरा 

फौजी की गिरफ्तारी के लिए बुलंदशहर से पुलिस की टीम जम्मू के लिए रवाना हो गई है।इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को किसने गोली मारी और उसका हत्यारोपी कौन है।

ये भी पढ़ें :-चुनाव: तेलंगाना और राजस्थान में वोटिंग जारी, सीएम वसुंधरा ने डाला वोट 

यह भी जांच का विषय है कि स्थानीय युवक सुमित को किसकी गोली लगी। जांच अधिकारियों को इस प्रकरण में एक महत्वपूर्ण वीडियो मिला है, जिसमें एक व्यक्ति भीड़ में गोली चलाता दिखाई दे रहा है। जांच में यह व्यक्ति फौजी बताया गया, जो कि जम्मू में तैनात है।सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर एडीजी इंटेलीजेंस, एसआईटी, एटीएस, एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और बुलंदशहर पुलिस जांच पड़ताल में लगी हैं।

Loading...
loading...

You may also like

BJP की जीत से बॉलीवुड में जोश, सलमान से लेकर इन दिग्गजों ने दी बधाई

🔊 Listen This News इंटरटेनमेंट डेस्क। लोक सभा