Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी सरकार के बुलडोजर से सपा अध्यक्ष को सर्वाधिक पीड़ा : स्वतंत्र देव

Swatantradev

Swatantradev

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के बुलडोजर से अपराधी और माफिया तत्वों की रहनुमा समाजवादी पार्टी (सपा) और उनके अध्यक्ष को सबसे ज्यादा तकलीफ हो रही है।

श्री सिंह ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि बुलडोजर जिन अपराधियों और माफिया पर चल रहा है इन लोगों की 2017 से पहले समानांतर सरकार चल रही थी। इन माफिया तत्वों ने गरीबों की जमीनों पर कब्जा करके अपनी कोठियां खड़ी कर ली थीं। अब जब योगी सरकार उनसे अवैध कब्जे वापस लेकर गरीबों को आवास बना रही तो अखिलेश यादव को तकलीफ हो रही है।

उन्होने कहा कि सपा राज में गुंडो और माफिया को हवाई जहाज में सैर करायी जा रही थी । अपराध और गुंडागर्दी की खुली छूट मिलती थी, योगी सरकार उन्हें जेल की हवा खिला रही है। संगठित अपराध से अर्जित उनकी अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चला रही है तो अखिलेश का दुखी होना स्वाभाविक है।

CM पुष्कर ने किच्छा के विकास के लिए 8.50 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह आश्चर्य और दुख दोनों का ही विषय है कि योगी सरकार द्वारा संगठित अपराध के खिलाफ कार्रवाई की आम जनता तो खुले दिल से स्वागत कर रही है लेकिन सपा अध्यक्ष के लिए सर्वाधिक पीड़ा का कारण है। जाहिर है ये सभी अपराधी सपा से जुड़े रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया को याद रखना चाहिए कि उनका सत्ता से बाहर होने का एक मुख्य कारण गुंडागर्दी और अपराधियों को प्रश्रय देना रहा है।

श्री सिंह ने कहा कि उससे भी चौंका देने वाली बात यह है कि जो व्यक्ति स्वयं मुख्यमंत्री रह चुका हो, वह अपराधियों और माफिया के खिलाफ कार्रवाई का खुलेआम विरोध कर रहा है इससे सपा का चरित्र और मजबूरी, दोनों ही सबके सामने है। इस विरोध से सपा प्रमुख ने पुष्ट कर दिया है कि उनकी पार्टी क्यों अपराधी और अपराध का पर्याय समझी जाती रही है।

CM पुष्कर ने किच्छा के विकास के लिए 8.50 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास

उन्होने कहा कि लंबे समय बाद महल से फाइव स्टार रथयात्रा से निकले सपा प्रमुख योगी सरकार का जमीनी विकास देखकर हवाई वादे पर उतर आये हैं। सपा सरकार के ऐजेंडे में अपना और सैफई का विकास तक सीमित था। बिजली भी चुनिंदा शहरों में ही भरपूर मिलती थी। भाजपा सरकार के लिए प्रदेश के सभी 75 जिले वीआईपी हैं। सभी जिलों में भरपूर बिजली मिल रही है । पिछली सरकारों में उपेक्षित बुंदेलखंड क्षेत्र को एक्सप्रेस वे से जोड़कर विकास के द्वारा खोलने जा रहे हैं। एक्सप्रेस वे के दोनों तरफ औद्योगिक गलियारा बनाने जा रहे हैं। बुंदेलखंड की सबसे बड़ी पेयजल की समस्या पहली बार भाजपा सरकार दूर कर घर घर पाइप के जरिये पानी की आपूर्ति की जा रही है। खेती और सिंचाई के बेहतर प्रबंध हुए हैं ।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने सपा प्रमुख पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हम नाम ही नहीं प्रदेश की तरक्की की नयी इबारत भी लिख रहे हैं। उत्तर प्रदेश को बीमारू राज्य से निकाल कर आर्थिक रूप मजबूत करने की ओर अग्रसर हैं।

Exit mobile version