Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

माफियाओं की तरह सूदखोरों की सम्पत्ति पर चलेगा बुल्डोजर : नन्दी

Nand Gopal Nandi

Nand Gopal Nandi

कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्त ‘नन्दी’ ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार जिस तरह माफियाओं, बाहुबलियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, उसी तरह व्यापारियों का उत्पीड़न करने वाले सूदखोरों के खिलाफ कार्रवाई होगी। आरोपियों के अवैध सम्पत्ति को जब्त करने के साथ ही ध्वस्तीकरण की कार्रवाई होगी।

मंत्री नन्दी सूदखोरों द्वारा बनाये गए अनावश्यक दबाव के कारण शाहजहांपुर के व्यापारी अशोक गुप्ता के पुत्र अखिलेश गुप्ता को पत्नी और मासूम बेटे-बेटी समेत अपना जीवन समाप्त करने का प्राणघातक कदम उठाए जाने की जानकारी होने पर आज उनके घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त किया। उन्होंने परिजनों को आश्वस्त किया कि घटना के आरोपी और जिम्मेदार किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

यूपी के 1472 राजकीय हाईस्कूलों में प्रधानाध्यापकों एवं शिक्षकों का वेतन जारी

नन्दी ने कहा कि सूदखोरों द्वारा बनाये गए अनावश्यक दबाव के कारण शाहजहांपुर के व्यापारी अशोक गुप्ता के पुत्र अखिलेश गुप्ता को पत्नी और मासूम बेटे-बेटी समेत अपना जीवन समाप्त करने का प्राणघातक कदम उठाने पर विवश होना पड़ा। यह घटना बेहद हृदयविदारक एवं स्तब्ध कर देने वाली है। नन्दी ने शोक संतप्त परिजनों से मिलकर घटना के जिम्मेदार आरोपियों के विरुद्ध कठोरतम कानूनी कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

उन्होंने परिजनों की बातें सुनी और डीएम और एसएसपी को उनके तत्काल निस्तारण के साथ ही आरोपियों के विरुद्ध अविलम्ब कार्रवाई के निर्देश दिए। मंत्री ने कहा व्यापारियों को तंग करने और परेशान करने वाले सूदखोरों की खैर नहीं। उन्होंने डीएम शाहजहांपुर और एसएसपी शाहजहांपुर से मौके पर मुलाकात कर आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए।

Exit mobile version