Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखाड़े में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 2 महिला पहलवानों समेत पांच की मौत

firing at wrestling centre

firing at wrestling centre

रोहतक के जाट कॉलेज में एक अखाड़े में कोच व पहलवानों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलीं, जिसमें दो महिला पहलवानों सहित पांच लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में कोच और उसकी पहलवान पत्नी भी शामिल है। इसके अलावा गोली लगने से कोच का बच्चा व एक अन्य पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गए और दोनों घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।

इस घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। घायलों को निजी अस्पताल व पीजीआई में भर्ती कराया गया है। मृतकों में मनोज कोच, उसकी पत्नी साक्षी, सतीश कोच, प्रदीप मलिक कोच, मनोज पहलवान, पूजा पहलवान है। वहीं, घायलों में मनोज का बेटा सरताज (उम्र 3 साल) और अमरजीत है।

प्रदीप ,पूजा,साक्षी की मौके पर मौत हो गई जबकि मनोज की पीजीआई रोहतक के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, सतीश ने एक निजी हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। सरताज की पीजीआई रोहतक में गंभीर स्थिति बनी हुई है जबकि अमरजीत की हालत स्थिर है।

संदिग्ध आतंकी जहूर गिरफ्तार, भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं को उतारा था मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक, जाट कॉलेज के अखाड़े में विवाद को लेकर शुक्रवार रात करीब 7 बजे  सुखविंदर नाम के आरोपी ने आखाड़े के कोच व वहां रह रही महिला पहलवानों पर ताबडतोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से दो महिला पहलवानों सहित पांच लोगों की मौत हो गई और एक तीन साल का बच्चा व एक अन्य पहलवान भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्रारंभिक जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि गांव बरौदा निवासी कोच सुखवेंद्र व जाट कॉलेज के समीप अखाड़े संचालक मनोज के बीच विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। देर रात तक पुलिस मौके पर ही जांच पड़ताल में जुटी थी और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि पांच लोगों की मौत हुई है, जबकि दो की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले।

Exit mobile version