Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दबंगों ने वर्दीधारी सिपाही को बेरहमी से पीटा, दो आरोपी गिरफ्तार

bruatally beaten constable

सिपाही को पीटा

लखनऊ। गाजीपुर थाने मे तैनात सिपाही सुशील पाडेण्य को उसी के मित्रो ने सोमवार की रात आपसी कहासुनी मे हुए विवाद में पीट कर लहुलुहान कर दिया। मारपीट में लहूलुहान हुए वर्दीधारी सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया।

घायल हुए सिपाही की हालत ठीक बताई जा रही है। इन्स्पेक्टर गाज़ीपुर ने गम्भीरता से लेते हुए सिपाही पर हमला करने वाले दो नामज़द आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।

मुठभेड़ में तीन मादक तस्कर गिरफ्तार, सवा करोड़ की स्मैक बरामद

थाना प्रभारी गाजीपुर ने बताया कि थाने मे तैनात सिपाही सुशील पाडेण्य को सोमवार की देर रात गाज़ीपुर के अरावली क्षेत्र मे कुछ लोगो के द्वारा हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया गया था । सिपाही पर हुए हमले की सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हुई तो पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लिया और घायल सिपाही की तहरीर पर सौरभ पाठक और संदीप पाठक को नामज़द करते हुए कुछ अज्ञात लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

पुलिस ने हमलावर आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर सिपाही पर हुए हमले का कारण सिपाही द्वारा अपने मित्रो के साथ बैठ कर शराब पीने के दौरान मारपीट व हमले की बात कही जा रही थी, लेकिन इन्स्पेक्टर गाज़ीपुर ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए सिपाही के द्वारा अपने दोस्तो संग शराब पीने के दौरान हुए झगड़े की बात का खण्डन करते हुए कहा है कि पुलिस कर्मी सुशील पाडेण्य बीती देर रात कुछ सामान खरीदने के लिए जा रहे थे तभी अरावली के पास उनसे कुछ लोगो ने मारपीट की है।

उन्होने बताया कि बावर्दी सिपाही सुशील पाडेण्य से मारपीट करने वाले नामज़द आरोपी सिपाही सुशील पाडेण्य के परिचित है । दोनो नामज़द आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है। झगड़ा किस बात पर हुआ ये पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सिपाही पर हमला करने वाले दंबग शराब के नशे मे थे।

Exit mobile version