Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यहां मिल रहा है 44 हजार वाला स्मार्टफोन सिर्फ 30 हजार से भी कम, जानें पूरी डिटेल

Google Pixel 6a

Google Pixel 6a

नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Flipkart पर मिल रहे ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. वैसे तो इस प्लेटफॉर्म पर फिलहाल कोई बड़ी सेल नहीं चल रही है, लेकिन कुछ स्मार्टफोन्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है. ऐसा ही एक स्मार्टफोन Google Pixel 6a है, जिसे आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.

यह स्मार्टफोन अपने ओरिजनल प्राइस से कई हजार रुपये सस्ते में मिल रहा है. बल्कि आप इसे 30 हजार रुपये से कम में खरीद सकेंगे. अगर आप एक स्टॉक एंड्रॉयड और बेहतरीन कैमरा एक्सपीरियंस चाहते हैं, तो इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं Google Pixel 6a पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स.

Google Pixel 6a की कीमत और ऑफर

गूगल का यह फोन सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन में आता है. हां, आप इसे दो कलर ऑप्शन में जरूर खरीद सकते हैं. हैंडसेट का 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 43,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था.

फिलहाल ये Flipkart पर 13 हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद 30,999 रुपये में लिस्ट है. इस पर आपको 5 परसेंट का डिस्काउंट Flipkart Axis Bank कार्ड पर मिल जाएगा. इतना ही नहीं आप एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं.

हैंडसेट पर 18,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलती है, ये आपके फोन पर निर्भर करेगा, जिसे आप एक्सचेंज कर रहे हैं. किसी भी फोन की एक्सचेंज वैल्यू उसकी करेंट कंडीशन पर निर्भर करती है.

सोशल मीडिया पर सीएम योगी का राज

गूगल का ये फोन उन यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन है, जो स्टॉक एंड्रॉयड एक्सपीरियंस चाहते हैं. इसे आपको Android 12 मिलेगा. हालांकि, अब स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 13 अपडेट मिलना शुरू हो चुका है. हैंडसेट 6.14-inch की Full HD+ स्क्रीन के साथ आता है, जो इसके साइज को कॉम्पैक्ट बनाता है.

स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका मेन लेंस 12.2MP का है. जबकि सेकेंडरी लेंस 12MP का है. वहीं फ्रंट में कंपनी ने 8MP का कैमरा दिया है. भले ही कैमरा कॉन्फिग्रेशन नंबर के मामले में आपको कम लग रहा हो, लेकिन इसका रिजल्ट बेहतरीन आता है.

डिवाइस को पावर देने के लिए 4410mAh की बैटरी दी गई है. गूगल का ये हैंडसेट Google Tensor प्रोसेसर पर काम करता है, जो फ्लैगशिप फोन्स में दिया गया है. यानी इसमें आपको परफॉर्मेंस में भी कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करना होगा.

Exit mobile version