Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Bumper Offer: Airtel, 4G मोबाइल फोन खरीदने के लिए देगी लोन

दिवाली के सीज़न में बम्पर ऑफर की शुरुआत बेहद तेज़ी से चल रही है। दिग्गज टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल अपने ग्राहकों को 4G मोबाइल हैंडसेट खरीदने के लिए लोन देगी। एयरटेल 2G मोबाइल सर्विसेज का इस्तेमाल कर रहे सब्सक्राइबर्स अपनी पसंद के 4जी स्मार्टफोन को एयरटेल द्वारा दिए गए लोन के जरिए खरीद पाएंगे। इसके लिए उन्हें डाउन-पेमेंट देना होगा और उन्हें एक खास एयरटेल टैरिफ प्लान के साथ हैंडसेट मिल जाएगा।

ट्विटर को भारी पड़ी यह गलती, भारत सरकार ने पत्र लिखकर हड़काया

एयरटेल ने इस लोन ऑफर के लिए IDFC बैंक के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत उन योग्य 2G ग्राहकों को लोन दिया जाएगा जिन्हें 4G और 5G मोबाइल हैंडसेट्स की जरूरत है और वे कम से कम पिछले 60 दिनों से एयरटेल के नेटवर्क पर ऐक्टिव हैं।

टीम इंडिया में नहीं चुने गए सूर्यकुमार यादव को रवि शास्त्री ने किया सलाम

इस ऑफर के तहत एयरटेल के लेंडिंग पार्टनर को 3,259 रुपये की टोटल डाउन पेमेंट को 603 रुपये प्रति महीने की ईएमआई के हिसाब से पे करना होगा। लोन अवधि 10 महीने के लिए होगी यानी ग्राहक को कुल 9,289 रुपये चुकाने होंगे।

दुनिया के टॉप 10 अमीरों को एक ही दिन में 34 अरब डॉलर का झटका

एयरटेल का कहना है कि 6,800 रुपये की डिवाइस की कीमत के साथ कुल ओपन मार्केट प्राइस 9,735 रुपये होगी। इसके साथ एयरटेल के 28 दिन वाला बंडल पैक मिलेगा जिसकी कीमत 249 रुपये है। इस पैक में 1.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल मिलती हैं। 330 दिनों के हिसाब से इस पैक के लिए कुल 2,935 रुपये देने होंगे यानी ग्राहकों को कुल 9,735 रुपये कुल कीमत अदा करनी होगी।

एक लाख 60 हजार के सवाल पर छोड़ा गौतम कुमार ने शो

एयरटेल ने लोन ऑफर को ‘Zero Extra Cost’ नाम दिया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक से ली जाने वाले पैस मार्केट प्राइस के हिसाब से कम है। मार्केट से स्मार्टफोन और टैरिफ को अलग-अलग लेने पर ज्यादा दाम देना पड़ेगा।

Exit mobile version