Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

NHPC में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, मिलेगी 1.6 लाख सैलरी

NHPC लिमिटेड में नौकरी करने का सुनहरा अवसर है। इसके लिए NHPC ने ट्रेनी इंजीनियर और ट्रेनी ऑफिसर के पदों पर भर्ती  के लिए आवेदन मांगे हैं।

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे NHPC की आधिकारिक वेबसाइट nhpcindia.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 जनवरी है।

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक http://www.nhpcindia.com/home।aspx पर क्लिक करके भी इन पदों  के लिए आवेदन कर सकते हैं। साथ ही इस लिंक http://www.nhpcindia.com/writereaddata/Images/pdf/Gate2021_Eng.pdf के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी देख सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 67 पदों को भरा जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन करने की अंतिम तिथि-17 जनवरी

रिक्ति विवरण

ट्रेनी इंजीनियर (सिविल): 29 पद

ट्रेनी इंजीनियर (मैकेनिकल): 20 पद

ट्रेनी इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल): 4 पद

ट्रेनी ऑफिसर (फाइनेंस): 12 पद

ट्रेनी ऑफिसर (कंपनी सेक्रेटरी): 2 पद

अभिजीत से नेहा बोलीं- जूते से मारूंगी, बिचुकले का जवाब सुनकर हैरान हुए सलमान

योग्यता मानदंड

उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी (एनसीएल) श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को ऑनलाइन मोड के माध्यम से रु ​​295 / – (जीएसटी @ 18% सहित) रुपये की गैर-वापसी योग्य शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / भूतपूर्व सैनिक श्रेणी के उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का कोई पंजीकरण शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन क्रमशः GATE 2021 के स्कोर, CA /CMA स्कोर और CS स्कोर के आधार पर ट्रेनी इंजीनियर (सिविल / मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल), ट्रेनी ऑफिसर (वित्त) और ट्रेनी ऑफिसर (कंपनी सेक्रेटरी) के आधार पर होगा।

Exit mobile version