Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस बैंक में निकली बंपर वैकेंसी, लाखों में मिलेगी सैलरी

IDBI

IDBI

बैंक में नौकरी की इच्छा रखने वालों के लिए काम की खबर है. अगर आपकी उम्र 20 साल से ज्यादा है और आपके पास ग्रेजुएशन की डिग्री है, तो आपके लिए बैंक में जॉब पाने का शानदार मौका है. इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया (IDBI Bank) की तरफ से जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के पद पर बंपर वैकेंसी निकली है. पहले नोटिफिकेशन में पूरी डिटेल्स चेक कर लें. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 600 पदों पर भर्तियां होंगी.

IDBI की तरफ से निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 15 सितंबर 2023 से शुरू हो गई है. इसमें आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 30 सितंबर 2023 तक का समय है. ऑफिशियल वेबसाइट पर आवेदन करने का तरीका नीचे देख सकते हैं.

ऐसे करें अप्लाई

इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर जाना होगा.

वेबसाइट की होम पेज पर Current Opening के लिंक पर क्लिक करें.

इसके बाद Apply Online for IDBI Bank Manager Vacancy 2023 के लिंक पर जाना होगा.

अगले पेज पर मांगी गई डिटेल्स से पहले रजिस्ट्रेशन कर लें.

रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.

आवेदन होने के बाद प्रिंट ले लें.

एप्लीकेशन फीस

IDBI Bank की तरफ से जारी इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए जनरल, ओबीसी और EWS कैंडिडेट्स के उम्मीदवारों को फीस के तौर पर 1000 रुपए जमा करने होंगे. इसके अलावा एससी, एसटी और दिव्यांग वर्ग के लिए फीस 200 रुपए है. फीस का भुगतान ऑनलाइन कर सकते हैं.

वैकेंसी डिटेल्स

IDBI बैक की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के कुल 600 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें सभी वर्ग के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास किसी भी स्ट्रीम से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. वहीं. उम्मीदवारों की उम्र 20 साल से 27 साल के बीच होनी चाहिए.

BPSC 69वीं परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

सरकारी बैंक में निकली इस वैकेंसी में सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को शुरुआत के 4 महीने स्टाइपेंड मिलेगा. इसके बाद 6.50 लाख CTC यानी सालाना सैलरी पर जॉब मिलेगी. इस वैकेंसी में आवेदन करने से

Exit mobile version