Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डीएम के घर में चोरों ने साफ किया हाथ, 4 महीने में दूसरी बार हुई चोरी

thieves

thieves

सुपौल। बिहार में चोरों ने अब एक बड़े अधिकारी के घर में घुसकर चोरी की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार के सारण जिले के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के सुपौल स्थित घर में 4 महीने के अंदर दूसरी बार चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। घटना के बाद क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गरम है और लोग तो अब कहने लगे हैं कि जब बड़े अधिकारी के घर चोर हाथ साफ कर रहे हैं, तो आम लोग कहां सुरक्षित रहेंगे।

राजस्थान और मध्यप्रदेश के बाद हिमाचल में 1000 पक्षियों की मौत, बर्ड फ्लू की दस्तक

ताला टूटा देखकर दंग रह गए लोग

पुलिस के एक अधिकारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए शनिवार को बताया कि सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार में सारण के जिलाधिकारी सेन का घर है। उन्होंने बताया कि यह घर महीनों से बंद पड़ा है और वहां ताला लटक रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार की सुबह को ताला टूटा हुआ देखकर आसपास के लोग दंग रह गए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब घर में पहुंची तब अंदर कमरों के ताले भी टूटे पाए गए। सूत्रों के अनुसार, घर के कई सामान गायब पाए गए हैं, हालांकि चोरी गए सामानों की सही जानकारी नहीं मिल पाई है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस के कार्यक्रम में हुए शामिल, वीडियो वायरल

‘मामले की जांच की जा रही है’

इस बारे में आगे बताते हुए राघोपुर के थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी के भाई घर पर पहुंच गए हैं। उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि शुक्रवार को ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया होगा। वहीं, गांव के लोगों का कहना है कि 4 महीने पहले भी डीएम के इसी घर में चोरी की घटना घटी थी। डीएम के घर में हुई चोरी की इस घटना के बाद आम जनता सकते में है।

Exit mobile version