Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

झाड़ियों में मिला महिला का जलता हुआ शव, इलाके में फैली दहशत

burning body

burning body

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में सड़क किनारे झाड़ियों में एक अज्ञात युवती का शव जलता हुआ देख इलाके में दहशत फैल गई। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम वारदात की जगह पर पहुंची।

पुलिस ने घटना स्थल की गहनता से जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। आशंका जाहिर की जा रही है कि युवती की हत्या के बाद बदमाशों ने शिनाख्त मिटाने के लिए शव को जला दिया है। घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कंसपुर गुगौली गांव के पास की है।

फ़तेहपुर जिले के कल्याणपुर थाना इलाके में उस वक्त दहशत फैल गई, जब कंसपुर गुगौली गांव के समीप सड़क किनारे झाड़ियों में लोगों ने एक अज्ञात युवती की जलती हुई लाश देखी।

विराट कोहली ने इस टीम को बताया टी20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार

ग्रामीणों ने जलती हुई लाश की सूचना पुलिस को दी तो महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में भारी पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी सतपाल अंतिल घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल की गहनता के साथ जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि आज सुबह कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कंसपुर गुगौली गांव के पास युवती की जली हुई लाश मिलने की सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद मैंने डीएम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। हमारी फॉरेसिंक टीम ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्य जुटाए। शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। घटना के खुलासा के लिए क्राइम ब्रांच समेत तीन टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही घटना का खुलासा कर आगे की आवश्यक कार्यवाई की जाएगी।

Exit mobile version