Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खेत में युवक का जला हुआ शव बरामद, शिनाख्त में जुटी पुलिस

dead body

dead body

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रविवार को सरसों के खेत में जला हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया। शव मिलने की सूचना फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव के पास से बोतल में पेट्रोल, माचिस और सिक्के मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है।

प्राचीन मंदिर से नकदी और आभूषण की चोरी, CCTV खंगाल रही है पुलिस

घटना उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र के बलवंत खेड़ा गांव की है। जहां बलवंत खेड़ा गांव में रेलवे लाइन के पास सरसों के खेत में अज्ञात युवक की जली लाश बरामद हुई है। जली बॉडी के पास से बोतल में पेट्रोल, माचिस और सिक्के पड़े मिले हैं। पुलिस अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया. वहीं डेड बॉडी की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

सीओ सिटी गौरव त्रिपाठी ने बताया की एक व्यक्ति के द्वारा जला हुआ शव पड़े होने की सूचना दी गई। मृतक के शव के पास पेट्रोल की बोतल, माचिस और रुपए के सिक्के पड़े हुए मिले हैं। सीओ के मुताबिक पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version