Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मन्दिर के पास मिली युवती की लाश, युवक पर लगा जलाकर मारने का आरोप

Burnt Alive

Burnt Alive

झांसी। टोड़ी फतेहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को मंदिर के पास किशोरी की जली अवस्था में लाश (Burnt dead body) मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। परिवार ने युवक पर बेटी की जलाकर मारने का आरोप लगाया है।

जिस युवक पर यह आरोप लगा है उसका और युवती का प्रेमप्रसंग होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस कप्तान भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया।

महेबा गांव में बने मंदिर में रोजाना की तरह क्षेत्र की कुछ महिलाएं पूजा करने के लिए गईं तो पास में ही एक लड़की की जली हुई लाश (Burnt dead body) को देखकर अन्य लोगों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मंदिर पहुंच गए। इसी बीच पहुंची पुलिस ने मृतका की पहचान सुखनन्दन यादव की पुत्री 20 वर्षीय अंजू के रूप में की गई। लाश के जले होने और पास में पेट्रोल की बोतल पड़ी होने से पर घरवालों ने युवक पर बेटी को जलाकर मारने का आरोप लगाया है।

थानाध्यक्ष चंदन पाण्डेय ने बताया कि तहकीकात में पता चला है कि जिस युवक पर आरोप लगा है उससे अंजु का कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ माह पूर्व युवक की सगाई हो गई तो उसने अंजू से मिलना कम कर दिया। इससे अंजू क्षुब्ध रहने लगी थी। आज सुबह उसकी जली हुई लाश मिलने के बाद मामला हत्या व आत्मदाह के बीच उलझ गया है।

घटनास्थल का मौका मुआयना करने पहुंचे पुलिस कप्तान शिवहरी मीणा ने परिजनों को आश्वस्त किया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा उसको किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Exit mobile version