आगरा से दिल्ली जा रही बस अचानक पलटी, एक की मौत व कई घायल

- in नोएडा, राष्ट्रीय

नोएडा। नोएडा महामाया फ्लाईओवर के निकट एक बड़ा बस हादसा हो गया। इस हादसे में आगरा से दिल्ली आ रही चार्टेड बस अचानक पलट गई। हादसा इतना भयंकर था कि इस दौरान कई लोग घायल हो गए वहीँ एक साल की बच्ची की फ़ौरन मौत हो गयी। आनन-फानन में सभी घायलों का नोएडा जिला अस्पताल में इलाज भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:- राजधानी में बंद रहेंगे आज पेट्रोल पंप, सीएम ने कहा मोदी जी करें टैक्स को कम 

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस वहां पंहुच गयी और उन्होंने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में 6 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया है। जिला अस्पताल में तीन महिलाएं व एक पुरुष का उपचार किया जा रहा है वहीं डॉक्टर का कहना है कि बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी थी। ऐसा भी बताया गया है कि देर रात यह हादसा ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाने से हुई।

ये भी पढ़ें:- महानगर पुलिस लाइन में फालोअर पर हमला, ट्रामा में तोड़ा दम 

जिसकी वजह से बस का बैलेंस बिगड़ा और वो पलट गई जिसमें सवार एक 7 बर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। बच्ची का नाम अरसा बताया गया है। हादसा इतना भयंकर था कि बस के आगे का शिशा टूट कर चकनाचूर हो गया था। इतना ही नहीं बस का पहिया भी निकल कर दूर चला चला गया था। हादसे के बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों का का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने उनके रिश्तेदारों को सूचना दे दी है।

loading...
Loading...

You may also like

कांग्रेस राज से फैले भ्रष्टाचार को साफ करने के लिये नोटबंदी जैसी दवा थी जरुरी- मोदी

मध्यप्रदेश। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी