Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यात्रियों से भरी बस सब्जी मंडी में घुसी, व्यापारी की कुचलकर हुई मौत

bus accident

bus accident

कानपुर में गुरुवार की दोपहर प्रयागराज जा रही विकास नगर डिपो की बस सरसौल-महाराजपुर मार्ग स्थित सब्जी मंडी में घुस गई। हादसे में एक सब्जी विक्रेता बस के नीचे आ गया। जिससे उसकी कुचलकर मौत हो गई। जबकि छह से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची महाराजपुर पुलिस ने सभी घायलों को कांशीराम हॉस्पिटल भेजा है। बचाव-कार्य जारी है। हादसे की वजह रोडवेज बस का ब्रेक फ्रेल होना बताया जा रहा है।

हादसा होते ही मंडी में चीखपुकार मच गई। बस में बैठी सवारियां भी जान बचाकर नीचे भागीं। हादसे के बाद ड्राइवर जावेद अली मौके से भाग निकला। सवारियों ने बताया कि हादसे से पहले ड्राइवर ने शोर मचाया था कि बस का ब्रेक फेल हो गया है। ग्रामीणों ने बस के नीचे फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत से निकाला। सूचना पर महाराजपुर थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। घायलों को कांशीराम हॉस्पिटल भिजवाया और यात्रियों को दूसरी बस से प्रयागराज के लिए रवाना किया गया है।

सिरफिरे आशिक ने युवती की गला रेतकर की हत्या, मां के सामने तोड़ा दम

हादसे के बाद मंडी में आक्रोशित किसानों ने हंगामा किया। किसानों का कहना था कि सरकार की लापरवाही से आए दिन रोडवेज की खटारा बसें हादसे का शिकार हो रही हैं। इसी का नतीजा है कि किसान की जान चली गई। परिजनों और गांव के लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया है। किसानों का कहना है कि जब तक मुआवजा नहीं मिलेगा शव उठने नहीं दिया जाएगा।

एआरएम राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही जांच टीम को मौके पर रवाना कर दिया गया है। जांच रिपोर्ट आते ही लापरवाही करने वाले लापरवाह चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही बस का भी टेक्निकल मुआयना कराया जाएगा कि आखिर हादसा क्यों हुआ।

Exit mobile version