Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फ्लाईओवर से गिरी यात्रियों से भरी बस, चालक की मौत, कई घायल

गाजियाबाद। सिहानी गेट थाना अंतर्गत भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से बुधवार रात को एक डबल डेकर सवारी बस अनियंत्रित होकर नीचे गिर गयी। जिसमें बस चालक की मौत हो गयी, जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना है। सूचना पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं तथा राहत कार्य शुरू हो कर दिया है।

दरअसल, बुधवार की देर रात एक डबल डेकर बस नोएडा की तरफ से गाजियाबाद आ रही थी, जिसमें एक निजी कंपनी के कर्मचारी सवार थे। बस जैसे ही भाटिया मोड़ पर लाल कुआं की तरफ से गाजियाबाद की ओर फ्लाईओवर पर चढ़ी तभी बस चालक का उस पर नियंत्रण खो गया और बस रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गयी। बस के नीचे गिरते ही वहां हाहाकार मच गया और चीख-पुकार शुरू हो गयी हुई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस प्रशासन के अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया।

मनीष हत्याकांड: हत्यारोपी हेड कांस्टेबल गिरफ्तार, एक आरोपी अभी भी फरार

चश्मदीदों ने बताया कि बस काफी तेज गति में थी, जिस कारण वो मोड़ पर अनियंत्रित होकर आकर गिर गई। बस के नीचे गिरने से वहां खड़े कुछ अन्य लोग भी उसके नीचे आ गए। फिलहाल मौके पर राहत कार्य चल रहा है। लेकिन बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जिसकी पहचान की जा रही है। जबकि घायलों को विभिन्न अस्पतालों में ले जाया जा रहा है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अंशु जैन ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और राहत कार्य किया जा रहा है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में कई लोग घायल हैं और मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है। मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version