Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रक में भिड़ी श्रद्धालुओं से भरी बस, तीन की मौत

Yamuna Expressway,accident

Yamuna Expressway

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के थाना नौहझील क्षेत्र में बाजना कट के पास यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर श्रद्धालुओं से भरी एक बस (Bus) ट्रक (Truck) में भिड़ गई। हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 31 अन्य घायल हो गए। घायलों को नौहझील स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और गौतमबुद्धनगर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में 60 यात्री सवार थे।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, प्राइवेट बस (यूपी 17 एटी 1785) दिल्ली के श्रद्धालुओं को गोवर्धन गिरिराजजी के दर्शन कराकर मंगलवार रात लौट रही थी। बस में सवार अधिकतर श्रद्धालु दिल्ली के शाहदरा और उसके आसपास के इलाकों के निवासी थे।

बस मंगलवार रात 10 बजकर 40 मिनट पर यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) के माइलस्टोन-66 के नौहझील इलाके के बाजना कट के पास अपने आगे चल रहे एक ट्रक में भिड़ गई। इससे बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

राजीव गांधी के कातिल को SC से बड़ी राहत, 31 साल बाद जेल से छूटेगा पेरारिवलन

घटना की जानकारी पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक देहात श्रीश चन्द, सीओ मांट एवं नौहझील पुलिस ने आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन के तहत सभी घायलों को बाहर निकाला। इस हादसे में 60 वर्षीय सुभाष चन्द्र शर्मा और हरपाल सिंह की मृत्यु हो गई। बस में कुल 60 यात्री सवार थे, जिसमें 32 यात्री घायल मिले।

सीएम धामी का एक्शन, RTO दिनेश पठोई को किया निलंबित

पुलिस ने 20 घायल व्यक्तियों को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल और 12 घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। उपचार के दौरान 55 वर्षीय मानकचन्द्र ने दम तोड़ दिया।

Exit mobile version