पत्नी की मदद से कारोबारी करता था बच्चियों से दुष्कर्म

- in क्राइम
कारोबारीकारोबारी

मुंबई। मायानगरी के जुहू पुलिस स्टेशन में बच्चियों से बलात्कार करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पेशे से एक कारोबारी है और वो यह दुष्कर्म अपनी पत्नी कि मौजूदगी में उसके सहयोग से करता था। जुहू पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी ही।

आरोपी कारोबारी पैसे की लालच देकर करता था दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार, जुहू थाना अंतर्गत में एक कारोबारी ने विधवा महिला को पैसे का लालच देकर उसकी 16 वर्षीय पुत्री के साथ जबरन दुराचार किया। विधवा की बेटी ने कारोबारी के घर झाड़ू-पोछा करने आती थी। घर में काम करने की आड़ में कारोबारी ने उसकी बेटी के साथ कई बार दुराचार किया। दुराचार के समय घर में व्यापारी कि पत्नी भी मौजूद रहती थी। तथा उसके इस कुकृत्य में उसका सहयोग करती थी। लगातार शारीरिक और मानसिक यातनाएं झेलने के बाद विधवा की बेटी कि तबियत ख़राब होने लगी। तबियत बिगडती देख व्यापारी ने विधवा औरत से दूसरी लड़की कि व्यवस्था करने को कह दिया।

पैसे की लालच में विधवा महिला ने अपनी ही पुत्री की 14 वषीय सहेली से व्यापारी के घर झाड़ू-पोछा करने के लिए कहा। अपनी बेटी की तबियत ख़राब होने की वजह बताकर उसे व्यापारी के घर काम करने के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें : नहाती हुई 219 महिलाओं का बनाया वीडियो, फिर पोर्न वेबसाइट पर किया अपलोड

विधवा द्वारा भेजी गयी लड़की जब व्यापारी के घर काम करने पहुंची तो व्यापारी उसे जबरन मीरा स्थित अपने दुसरे फ्लैट पर ले गया। फ्लैट में अपने पत्नी कि मौजूदगी में उसने उस बच्ची के साथ 3 दिन तक अप्राकृतिक संबंध बनाए। इन 3 दिनों में कई बार युवती ने भागने का प्रयास किया पर वह असफल रही। आखिरकार कारोबारी की गिरफ्त से पीडिता किसी तरह निकलकर सीधे अंधेरी पुलिस स्टेशन पहुंची, जहाँ एक रात वहीँ बैठी रही पर किसी पुलिस वाले ने उसकी एक नहीं सुनी। रात भर मानसिक रूप से परेशान पीड़िता एक पार्क में जाकर बैठ गयी। जहाँ पर लोगो ने उसे परेशान देखकर उसके घर पहुंचा दिया।

पीड़िता ने माँ को सुनाई आपबीती

घर पहुँचकर पीडिता ने पूरी बात अपनी माँ को बताई। घटना के बारे में जानकारी होते ही पीड़िता की माँ तुरंत उसे लेकर जुसु पुलिस स्टेशन पहुंची और पूरा मामला बताया। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला पंजीकृत किया और व्यापारी के खिलाफ रेप, अपहरण और पॉक्सो ऐक्ट की धारा में कार्रवाई करते हुए तत्काल फ़ोर्स लेकर व्यापारी के घर पहुंचकर व्यापारी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। कारोबारी से जानकारी लेकर विधवा औरत को गिरफ्तार कर ठाणे ले आये।

जुहू पुलिस के अनुसार, 21 से 23 जुलाई के बीच व्यापारी ने 14 वर्षीय पीड़िता अपने मीरा रोड स्थित फ्लैट पर रखकर उसके साथ कई बार दुराचार किया जिसमें कारोबारी की पत्नी भी उसका सहयोग करती थी। विधवा के बारे में बताते हुए कहा कि कारोबारी 14 वर्षीय पीडिता को उसके पास भेजने के बदले 2500 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से 3 दिन के 7500 दिए हैं। पुलिस अभी कारोबारी और विधवा से पूछताछ कर रही है।

loading...
Loading...

You may also like

महिला मित्र के साथ होटल गए दरोगा को बीजेपी पार्षद ने पीटा, वीडियो वायरल

लखनऊ। भाजपा नेताओं की दबंगई का मामला आये