Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चुनावी रंजिश के चलते व्यापारी की हत्या, दो लोग गिरफ्तार

shot

murder

उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के लाइन बाजार क्षेत्र में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुयी मारपीट और गोलीबारी में एक मिष्ठान विक्रेता की मृत्यु हो गई । पुलिस ने इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कुंवरदा गांव निवासी रामजीत यादव ( 55 ) बाजार में मिठाई की दुकान चलाते थे, उनके भाई जवाहर लाल यादव ग्राम प्रधान पद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे।

गांव के स्वामीनाथ मिश्र से रविवार की देर रात विवाद हो गया । स्वामीनाथ के परिजन हाथापाई करने लगे , बीच-बचाव करने पर मामला शांत हो गया ।

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बाइक सवार युवकों की मौत

इस मामले की पूछताछ करने के लिए जवाहर के परिजन स्वामी नाथ मिश्र के घर गए तो उनके पौत्र ने गोली चला दी ,जो रामजीत यादव के गले को चीरती हुई निकल गई। व्यापारी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया ।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वामीनाथ व एक अन्य को हिरासत में ले लिया , मृतक के शव को आज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । घटना का कारण चुनावी रंजिश बताया जा रहा है । एहतियात के तौर पर पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है ।

Exit mobile version