Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

व्यापारी पुत्र का अपहरण के बाद हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

murder

Murder

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के शंकरगढ़ क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट कारोबारी के अपहृत पुत्र का शव रविवार की सुबह पुलिस ने चित्रकूट के जंगल से बरामद किया।

पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने बताया कि शंकरगढ़ थाना क्षेत्र निवासी ट्रांसपोर्ट कारोबारी पुष्पराज केसरवानी के पुत्र शुभ (13) को शनिवार शाम को अचानक गायब हो गया। पुष्पराज ने पुत्र के अचानक गाायब होने की शंकरगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली की पुष्पराज के ट्रक ड्राइवर लोकनाथ का भाई सुखदेव और उसका भतीजा संजय खरगोश दिखाने के बहाने ले गए और उसकी हत्या (Murder) कर दिया। उसके बाद परिजनों को फिरौती के लिए चित्रकूट के डभउरा जंगल में आने का फोन किया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने नंबर को सर्विलांस पर लगाकर तलाश शुरू किया। पुलिस अपहरण के एक साजिशकर्ता गणेश के पास तक पहुंची। गणेश ने बताया कि सुखदेव और संजय जंगल में एक निर्जन स्थान पर छिपे हैं और कहीं भागने के प्रयास में हैं। पुलिस ने गणेश की निशानदेही पर घेराबंदी किया। अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

श्री शर्मा ने बताया कि पुलिस ने अपने बचाव में फायरिंग की जिससे सुखदेव और संजय के पैर में गोली लगी। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सुबह जंगल से बच्चे का शव बरामद किया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, बिना नंबर की मोटरसाइकिल और कुछ अन्य सामान बरामद किया गया। पुलिस अपहरण के पीछे की कहानी की छानबीन कर रही है।

Exit mobile version