Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पर्दाफाश : पुंछ में एक और आतंकी मॉड्यूल का हुआ खुलासा

Terrorist Attack

Terrorist Attack

जम्मू। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने सेना के साथ मिलकर पुंछ जिले के मेंधर इलाके में एक बड़ा खुलासा किया है। पीओके की नियंत्रण रेखा के पास रविवार को एक और आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया तथा एक ठिकाने से हथियार, गोला बारूद और ग्रेनेड बरामद किये। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में गलूटा निवासी मुस्तफा खान तथा मोहम्मद यासीन और रईस अहमद शामिल थे।

केन्द्र को किसानों की किस्मत का फैसला करने का अधिकार नहीं : अशोक गहलोत

पुंछ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रमेश अंग्राल ने रविवार को बताया कि नियंत्रण रेखा पर स्थित बालाकोट के डाब्बी गांव में आज सुबह एक अभियान के दौरान यह बरामदगी की गयी। उन्होंने बताया कि गत वर्ष 28 दिसंबर को नियंत्रण रेखा के पास आतंकवादियों के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया था तथा उनके पास से छह हैंड ग्रेनेड बरामद किये गये थे।

उप्र में कोरोना का रिकवरी दर बढ़कर 96.39 प्रतिशत, संक्रमितों की संख्या भी घटी

गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के दौरान कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे जिसके आधार पर मेंधर के एसडीपीओ जहीर जाफरी के नेतृत्व में पुलिस टीम और सेना ने डाब्बी गांव में संयुक्त अभियान चलाया जहां से हथियार, गोला बारूद और ग्रेनेड बरामद किये गये। उन्होंने बताया कि ताजे अभियान के तहत एक पिस्तौल, तीन पिस्तौल मैग्जीन, 35 गोलियां तथा पांच हैंड ग्रेनेड बरामद किये गये। उन्होंने कहा कि नियंत्रण रेखा के पास यह तीसरा आतंकी मॉड्यूल है जिसका पर्दाफाश किया गया है।

कांग्रेस किसानों के साथ मजबूती से है खड़ी : गोविन्द सिंह डोटासरा

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर गजनवी फोर्स एक आतंकवादी संगठन है जो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से इस आतंकी मॉड्यूल का संचालन करता है। अंग्राल ने बताया कि सीमा पार से हैंडलर विभिन्न खुफिया ठिकानों पर सामानों को भिजवा देते थे और आतंकवादियों के सहयोगी कंसाइनमेंट को आगे ले जाने के लिए उन्हें अपने ठिकानों पर छुपा कर रखते थे।

Exit mobile version