Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कसाई ने की भाई-भाभी की हत्या, एक साल के भतीजे का भी काटा हाथ-पैर

murder

murder

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कसाई ने अपने भाई और उसकी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। शख्स ने संपत्ति विवाद के चलते यह भयानक कदम उठाया। इतना ही नहीं उस शख्स ने अपने भाई के एक साल के बेटे के भी हाथ और पैर काट डाले।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक जमील की उम्र 42 साल है और उसकी पत्नी रूबी 38 साल की थी। दोनों को घटना के बाद जब भदोही के एक अस्पताल में ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं, बच्चे की हालत नाजुक है। वह जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है। भदोही के एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि काजियाना के रहने वाले नौशाद ने घटना को अंजाम दिया है। नौशाद पेशे से कसाई है और रविवार की शाम उसने घटना को अंजाम दिया।

चीनी मिल संघ के पूर्व MD बीके यादव के खिलाफ CBI जांच शुरू

एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को नौशाद ने मीट काटने वाले धारदार हथियार से अपने भाई और उसकी पत्नी दोनों पर हमला कर दिया और मौत के घाट उतार दिया।

नौशाद के सिर पर खून सवार था। भाई और उसकी पत्नी की हत्या करने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अपने एक वर्षीय भतीजे का भी एक हाथ और एक पैर काट दिया। घटना को अंजाम देने के बाद नौशाद अपनी मां के साथ फरार है। एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपी को पकड़ने का प्रयास जारी है।

Exit mobile version