Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बटलर ने कहा- टी20 में ऐसे ज्यादा मैच नहीं जीत सकते

jos buttler

जोस बटलर

अबु धाबी| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने लगातार दो मैच जीतकर टूर्नामेंट में शानदार आगाज किया था, लेकिन इसके बाद टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस के खिलाफ 6 अक्टूबर को खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 57 रनों से मैच गंवा दिया।

जोस बटलर ने 70 रनों की पारी खेली, लेकिन दूसरे छोर से उन्हें किसी बल्लेबाज का साथ नहीं मिला और राजस्थान रॉयल्स को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद बटलर ने कहा कि टॉप-ऑर्डर में बल्लेबाज अच्छा नहीं खेल रहे हैं और इस वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ रहा है।

गेंदबाज अली खान चोट के चलते हुये टूर्नामेंट से बाहर, KKR को लगा बड़ा झटका

बटलर ने मैच के बाद कहा, ‘पिछले तीन मैचों में टॉप-ऑर्डर के हमारे बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हमने कुछ मौकों पर पावरप्ले में ही तीन विकेट गंवा दिए और टी20 क्रिकेट में इस तरह की स्थिति में आप अधिक मैच नहीं जीत सकते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर पावरप्ले में आप फील्डिंग की पाबंदियों का फायदा उठा सकते हैं, लेकिन खिलाड़ी के रूप में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए पर टी20 क्रिकेट में ऐसा हो सकता है।’ राजस्थान रॉयल्स के सामने 194 रन का लक्ष्य था, लेकिन उसका स्कोर एक समय तीन विकेट पर 12 रन था। बटलर की पारी के बावजूद टीम 136 रन पर ऑल-आउट हो गई।

Exit mobile version