Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नया स्मार्टफोन खरीदने की कर रहे है प्लानिंग, यहां आधी कीमत पर मिल रहा हैं Google Pixel 6a

Google Pixel 6a

Google Pixel 6a

नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Flipkart Sale का फायदा उठा सकते हैं. इस प्लेटफॉर्म पर Year End Sale चल रही है, जिसमें यूजर्स को आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है. Flipkart Sale 31 दिसंबर तक चलेगी. इसमें कंज्यूमर्स को बैंक डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और दूसरे बेनिफिट्स मिल रहे हैं.

आप चाहें तो Google Pixel 6a को सेल से खरीद सकते हैं. इस डिवाइस पर डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी हैं. गूगल का ये फोन बेहतरीन फीचर्स के साथ इस साल ही लॉन्च हुआ है. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन पर मिल रहे ऑफर्स और दूसरे फीचर्स की डिटेल्स.

Google Pixel 6a पर क्या है ऑफर

गूगल का ये फोन सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन में आता है. हालांकि,आपको दो कलर ऑप्शन जरूर मिलते हैं. Flipkart पर ये फोन 29,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है. कंपनी ने इसको 43,999 रुपये में लॉन्च किया था, जिस पर फिलहाल 14 हजार रुपये का डिस्काउंट है.

इस पर 3000 रुपये तक का डिस्काउंट Federal Bank क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है. साथ ही आप 17,500 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. ये फोन दो कलर ऑप्शन- चॉक और चारकोल में आता है. सभी डिस्काउंट के बाद आप इस फोन को आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

Google Pixel 6a स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 6a में 6.14-inch का Full HD+ डिस्प्ले मिलता है. स्क्रीन 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है. फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसका मेन लेंस 12.2MP का है. वहीं सेकेंडरी लेंस 12MP का है. फ्रंट में कंपनी ने 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है.

100 से अधिक बच्चे पैदा करने के बाद शख्स ने 12 पत्नियों को दी ये सलाह

हैंडसेट Google Tensor चिपसेट पर काम करता है, जो इसके फ्लैगशिप फोन्स में देखने को मिलता है. स्मार्टफोन 6GB RAM और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. इसमें 5G तक का सपोर्ट मिलता है. डिवाइस 4410mAh की बैटरी के साथ आता है. इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले और स्टीरियो स्पीकर जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Exit mobile version