Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिविल सिद्धार्थ बार में सीएम योगी का जन्मदिन व पौधरोपण कर मना विश्व पर्यावरण दिवस

सिद्धार्थनगर। सिविल सिद्धार्थ बार एसोसिएशन सिद्धार्थनगर में दिनाँक 1 जून से प्रारम्भ कोविड टीकाकरण के पाँचवे दिन भी कोविड टीकाकरण, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाने के साथ ही विश्व पर्यावरण दिवस विश्वहिंदू महासंघ के जिलाध्यक्ष एवं सिविल सिद्धार्थ बार अध्यक्ष अखण्ड प्रताप सिंह की अध्यक्षता, धर्माचार्य प्रमुख विश्व हिन्दू महासंघ एवं सिविल सिद्धार्थ बार महामन्त्री कृपाशंकर त्रिपाठी के संचालन में बार के पदाधिकारियों व विश्वहिंदू महासंघ के पदाधिकारियों सहित बार के सदस्यों एवं अन्य लोगों के साथ धूमधाम से सम्पन्न हुआ।

5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर ही विश्व हिन्दू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन एकसाथ होने की वजह से सिविल सिद्धार्थ बार एसोसिएशन सिद्धार्थनगर के प्राँगड़ में पौधरोपण करने के साथ ही बार भवन में हिन्दू स्वाभिमान दिवस के साथ ही जन्मोत्सव व पर्यावरण दिवस का धूमधाम से मनाया गया । कार्यक्रम की समाप्ति पर लोगों ने एक दूसरे का मुँह मीठा कराते हुये मंगलकामना किया।

कार्यक्रम के दौरान बार एवं विश्व हिन्दू महासंघ के समस्त पदाधिकारियों सहित कोषाध्यक्ष पंकज सिंह, सदस्य कार्यकारिणी अनिल कुमार विश्वकर्मा, दिनेश कुमार त्रिपाठी, इंदु कुमार सिंह, पूर्व संयुक्त मंत्री देवेश श्रीवास्तव, प्रभाकर मिश्र, संतोष मिश्रा, गोपाल जी त्रिपाठी, रवीन्द्रनाथ पाण्डेय, आशीष त्रिपाठी, शुभांगी, कृष्णा मिश्र आदि अधिवक्तागण उपस्थित होकर जोरशोर से कार्यक्रम में शिरकत किये ।

दिनाँक 1 जून से बार भवन में चल रहे कोविड टीकाकरण का आखिरी दिन भी था जिसमें 60 लोगों का टीकाकरण हुआ। सम्पूर्ण टीकाकरण दिवस के दौरान कुल 500 लोगों से अधिक ने टीकाकरण करवाया। टीकाकरण करने वाली टीम में सीएचसी जोगिया के सीएचओ देवकी वर्मा, अनिल कुमार एवं एएनएम भारती सिंह, बबिता, हेमलता व रोशनी शामिल रहीं।

Exit mobile version