Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘दीदी’ जान लें कोरोनाकाल खत्म होते ही CAA लागू करेंगे : शाह

amit shah

amit shah

सिलीगुड़ी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) गुरुवार को सिलीगुड़ी में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस समझती है कि CAA जमीन पर लागू नहीं होगा। हम बता दें कि कोरोना काल खत्म होते ही CAA को जमीन पर लागू करेंगे। CAA वास्तविकता था, है और रहेगा। उन्होंने कहा, ममता दीदी आपकी पार्टी उत्तर बंगाल की जनसांख्यिकी को बदलना चाहती है। हम ऐसा होने नहीं देंगे।

अमित शाह (Amit Shah) बोले- ‘ममता ने बंगाल को कंगाल कर दिया’

शाह ने कहा कि ममता ने आर्थिक तौर पर बंगाल को कंगाल कर दिया है। ममता के राज में हिंसा लगातार जारी है। बंगाल की जनता ने तीसरी बार सीएम ममता बनर्जी को जनादेश दिया।

मानसून आने से पहले पानी निकास की सभी तैयारियां अभी से पूर्ण की जाए : एके शर्मा

हमें लगा कि दीदी बेहतर हो जाएंगी, लेकिन भ्रष्टाचार, सिंडिकेट और भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याएं अभी रुकी नहीं हैं। ममता दीदी को यह नहीं सोचना चाहिए कि भाजपा वापस नहीं लड़ेगी। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकर्ताओं डरना मत, हम अंत तक लड़ेंगे।

भाजपा शासित राज्यों में पेट्रोल 105 रुपये, बंगाल में 115 रुपये में : Amit Shah

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि उत्तर बंगाल में ममता ने हमेशा अन्याय किया है। उत्तर बंगाल में मेट्रो कॉर्पोरेशन नहीं बनाया गया। भाजपा शासित राज्यों में पेट्रोल 105 रुपये में मिल रहा है। बंगाल में पेट्रोल 115 रुपये में मिल रहा है। पूरे बंगाल के लोगों को आयुष्मान भारत का फायदा नहीं मिल रहा है। शाह ने कहा कि ममता मोदी से डरकर आयुष्मान का फायदा लागू नहीं कर रही हैं।

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, मोदी जी ने दो साल से देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया है। ममता उस पर अपना फोटो चिपकाकर प्रचार करती हैं। गृह मंत्री ने कहा कि जब भी देश भर में कोई घटना होती है तो ममता बनर्जी एक प्रतिनिधिमंडल भेजती हैं, लेकिन उन्होंने बीरभूम में एक प्रतिनिधिमंडल क्यों नहीं भेजा जहां 8 महिलाओं और एक बच्चे को जिंदा जला दिया गया था, क्या वे उसके लोग नहीं हैं?

किसानों के लिए वरदान से कम नहीं है फसल बीमा योजना

Exit mobile version