Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सामाजिक संतुलन की भावना का संदेश देता है मंत्रिमंडल विस्तार : योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रविवार को सम्पन्न मंत्रिमंडल विस्तार समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को अवसर देने की उनकी सरकार की मंशा का परिचायक है।

राजभवन के गांधी सभागार में सात नये मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह के बाद श्री योगी ने ट्वीट किया “ आज सम्पन्न हुआ मंत्रिमंडल का विस्तार पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के दर्शन को प्रतिबिंबित करता है।”

उन्होने कहा “ आज का विस्तार हर तबके को प्रतिनिधित्व, सामाजिक संतुलन की भावना, समरसता का संदेश तथा अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को अवसर प्रदान करने की मंशा से ओतप्रोत है।”

जितिन प्रसाद समेत सात मंत्री योगी कैबिनेट में हुए शामिल, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया “ उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में शपथ ग्रहण करने वाले सभी मंत्री गणों को हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल कार्यकाल की शुभकामनाएं। निश्चित ही आपके सहयोग एवं कार्य शैली से उत्तर प्रदेश के सतत विकास को और अधिक बल मिलेगा।”

एक अन्य ट्वीट में श्री मौर्य ने कहा “ सबका साथ ,सबका विकास ।। सबको सम्मान,सबको स्थान।।,यही है भाजपा की पहचान।।,भाजपा ने सबको दिया सम्मान ।।, विपक्षी दल/नेता हो गए हैं परेशान।।, पहली बार अलग अलग समाजों को मंत्री बनने का सम्मान सहित स्थान।।”

Exit mobile version