मोदी के कैबिनेट मंत्री पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने की एफआईआर दर्ज

कैबिनेट मंत्री
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री पर एक 24 वर्षीय विवाहिता ने बलात्कार और उसे धमकाने का आरोप लगाया है। इस मामले में शिकायत पर असम पुलिस ने नगांव जिले में महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म और उसे धमकाने के आरोप में मोदी कैबिनेट के केंद्रीय रेल राज्य मंत्री राजेन गोहेन में रिपोर्ट दर्ज की है। इस मामले में जानकारी देते हुए नगांव की पुलिस उपाधीक्षक सबिता दास ने मीडिया को को बताया कि गोहेन के खिलाफ 2 अगस्त को नगांव थाने में महिला की शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस का ये भी कहना है कि हम अब जांच कर रहे हैं। अगर जरूरत पड़ी तो जांच पूरी होने के बाद ही गिरफ्तारी होगी।

पढ़ें:- डिप्टी कमिश्नर पर लगा महिला अफसर के साथ दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

कैबिनेट मंत्री ने महिला और उसके परिवार पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

वहीं इस मामले में कैबिनेट मंत्री गोहेन के विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) संजीव गोस्वामी ने बताया कि मंत्री ने भी महिला और उसके परिवार के खिलाफ ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही उन्होंने ये दावा किया कि मंत्री के खिलाफ मामला वापस ले ली गयी है। हालांकि पुलिस उपाधीक्षक सबिता दास ने एफआईआर वापस लिए जाने को लेकर कोई जानकारी देने से इनकार किया।

कैबिनेट मंत्री
केंद्रीय रेल राज्य मंत्री राजेन गोहेन

नगांव थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामला पिछले सप्ताह दर्ज किया गया है। आईपीसी की धाराओं 417 (धोखाधड़ी), 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। जांच की जा रही है  महिला का बयान दर्ज किया जा चुका है।

पढ़ें:- युवक पर महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप 

महिला ने मेडिकल जांच से किया इंकार

अधिकारी ने बताया कि महिला ने मेडिकल जांच से इनकार किया है. महिला की शिकायत के मुताबिक कथित घटना सात से आठ महीने पुरानी है. उन्होंने बताया कि गोहेन और महिला दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को जानते थे और केन्द्रीय मंत्री उसके घर जाते थे। उन्होंने कहा कि गोहेन ने महिला के घर पर कथित अपराध उस समय किया जब उसके पति और अन्य परिजन मौजूद नहीं थे।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम अब जांच कर रहे हैं। अगर जरूरत पड़ी तो जांच पूरी होने के बाद ही गिरफ्तारी होगी।

loading...