Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कैफे के बाउंसरों ने महिलाओं और बच्चियों पर बरसाए डंडे, मुकदमा दर्ज

आगरा के बुर्ज कैफे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मासूम बच्चियां चीख रही है, बिलख रही है, और डंडे चलाने वाले किसी पर रहम नहीं कर रहे हैं।

दरअसल, बड़ी अथाई थाना नाई की मंडी के रहने वाले गौरव शिवहरे अपने परिवार के साथ पार्टी करने के लिए कैफे में पहुंचे थे। शराब पीने के दौरान नशे में विवाद हो गया। कैफे में हंगामा मच गया। लात घूंसे चलने लगे। बात इस कदर बढ़ी की अधिकारियों के साथ कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

पुलिस के सामने भी दोनों पक्ष भिड़ते रहे। दोनों पक्ष थाने पहुंचे और एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए आईपीसी की धारा 395 यानी डकैती का मुकदमा दर्ज करा दिया। मामला बुधवार देर रात का है, लेकिन मारपीट के ये वीडियो दोनों तरफ से डकैती का मुकदमा दर्ज होने के बाद गुरुवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

जब्त हुई करीना कपूर की लग्जरी कार, जानें पूरा मामला

गौरव शिवहरे ने आरोप लगाया है कि कैफे के बाउंसरों ने उनके परिवार की महिलाओं के साथ मारपीट और लूटपाट की है। वहीं कैफे के कर्मचारी अवधेश नारायण ने गौरव और उनके परिवार की महिलाओं पर मारपीट-लूटपाट का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर डकैती की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एफआईआर दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन कोई कैमरे के सामने आकर बोलने के लिए उपलब्ध नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अधिकारियों का कहना है कि जांच में जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version