Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दोस्त को गांव में बुलाकर कर दी हत्या, आरोपी फरार

Murder

Murder

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के थाना फरिहा क्षेत्र में एक सनसनी‌खेज वारदात में एक युवक के अपने दोस्त को गांव बुलाकर गोली मारकर उसकी हत्या (Murder) किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस अधिकारियो ने मौके पर पहुंचकर हत्याकांड के साक्ष्य जुटाकर हत्या आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। शनिवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया, हत्या आरोपी युवक फरार है।

थाना नारखी क्षेत्र के गांव वजीरपुर कोटला निवासी युवक पूरन सिंह कुशवाहा जो‌ पलंबर का काम करता है,उसकी हत्या कर दी गयी है। देर शाम शुक्रवार को पूरन सिंह के दोस्त नरेश यादव निवासी गांव वदनपुर थाना क्षेत्र फरिहा ने‌ फोन करके ‌उसे अपने गांव बुलाया गया था।

बताया गया है कि पूरन सिंह जब दोस्त नरेश के गांव पहुंचा था तब आपस में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि नरेश द्वारा पूरन के सीने में गोली उतार दी गई। गोली लगते ही पूरन सिंह (38) वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। हत्याकांड से गांव में भी सनसनी फैल गई और हत्या आरोपी नरेश मौके से फरार हो गया।

बताया जाता है कि नरेश शराब के नशे में था। हत्याकांड की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस बल और सी ओ राजवीर सिंह तथा पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए। डॉग स्क्वायड का फॉरेंसिक टीम के माध्यम से घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर घटना के साक्ष्यो को एकत्रित किया गया है।

एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने जानकारी दी है । पुलिस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है साक्ष्यों के आधार पर और परिजनों द्वारा लिखी गई रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। किंतु हत्याकांड के पीछे के कारण का भी पता नहीं चल सका है। हत्या आरोपी की तलाश जारी है।

Exit mobile version