अध्यक्ष निदा खान को कॉल करके कमलेश तिवारी जैसा हाल करने की दी धमकी

निदा खान
Loading...

 बरेली। दस दिन पहले आला हजरत हेल्पिंग सोसायटी की अध्यक्ष निदा खान के मोबाइल पर कॉल करके किसी ने कमलेश तिवारी जैसा हाल करने की धमकी दी थी। निदा की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज नहीं की, हालांकि अब साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी है। साइबर सेल ने निदा से संपर्क कर जानकारी मांगी है।

निदा के मुताबिक 10 नवंबर की सुबह सात बजे वह घर में किसी काम में व्यस्त थीं। तब उनके नंबर पर एक कॉल आई। कॉल उनकी मां ने रिसीव की। कॉल करने वाले ने अपना नाम सलीम बताया।

उसने मां से कहा कि तेरी बेटी को हम जिंदा नहीं छोड़ेंगे। निदा के मुताबिक उनकी मां कुछ समझ पातीं, इससे पहले कॉल कट कर दी गई। सलीम ने दोबारा कॉल की तो इस बार फोन निदा ने उठाया। उनसे सलीम ने कहा कि उनका हाल कमलेश तिवारी जैसा कर देंगे। उसने एक प्रसिद्ध दरगाह का नारा लगाते हुए कॉल काट दी।

निदा ने बताया कि उसी दिन दोपहर में वह कोतवाली गईं तो वहां एसएसपी बैठे हुए थे। उन्हें घटना के बारे में बताया तो उन्होंने लिखित में देने को कहा। इसका पत्र उन्हें दे दिया गया। तब से पुलिस ने इस बारे में कार्रवाई की जानकारी भी नहीं ली।

मंगलवार को साइबर सेल से उनके पास कॉल आई। वहां से संबंधित नंबर और धमकी के बारे में जानकारी ली गई। निदा को बताया गया कि नंबर बरेली से बाहर किसी शहर का है। निदा ने संबंधित शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने देर से जांच शुरू होने पर भी गुस्सा जताया।

हाल फिलहाल में निदा खान की कोई शिकायत मेरे पास नहीं आई है। किसी पुरानी शिकायत पर जांच हो रही हो तो जानकारी नहीं है। अगर किसी ने धमकी दी है तो दोषी की तलाश करके निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी।

Loading...
loading...

You may also like

पॉक्सो एक्ट में खत्म की जाये दया याचिका : राष्ट्रपति

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। देश